रिया ने किया ब्लैकमेलः पांच दिन में 25 कॉल, सुशांत ने मांगी थी मदद

आए दिन रिया को लेकर नई बातें सामने आ रहीं हैं। इस बीच अब रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स सामने आए हैं। जिनमें कुछ नई बातें निकल कर सामने आईं हैं।

Update: 2020-08-06 11:28 GMT

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं और नई बातें खुल कर सामने आ रही हैं। फिलहाल ये मामला अब सीबीआई के पास पहुंच चुका है। और अब इस केस को निपटाने की ज़िम्मेदारी सीबीआई की है। इस मामले में अभी तक शक के दायरे में सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ही बनी हुईं हैं। आए दिन रिया को लेकर नई बातें सामने आ रहीं हैं। इस बीच अब रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स सामने आए हैं। जिनमें कुछ नई बातें निकल कर सामने आईं हैं। कॉल डिटेल्स के मुताबिक सुशांत जब अपनी बहन रानी से मिलने 20-24 जनवरी के बीच चंडीगढ़ गए थे। तब रिया ने 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे।

रिया ने किया 3-4 दिनों में 25 बार फोन

रिया चक्रवर्ती आए दिन सुशांत के मामले में फंसती जा रही हैं। रिया को लेकर हर रोज ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहें हैं जिनको लेकर रिया पर शक गहराता जा रहा है। अब सूत्रों की माने तो नवम्बर में सुशांत ने अपनी बहन से मदद मांगने के लिए उन्हें कॉल किया था। और अपनी तीन बहनों के साथ चंडीगढ़ जाने के लिए टिकट भी बुक कर लिए थे। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ब्लैकमेल किया और उन्हें रुकने के लिए कहा। सूत्रों से आगे पता चला कि दिसंबर में सुशांत ने फिर नए नंबर से कॉल कर मदद की गुहार लगाई। जिसमें सुशांत ने कहा कि रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें- भागा सुशांत का दोस्तः पुलिस के डर से उठाया ऐसा कदम, मौत के वक्त था मौजूद

Rhea Chakraborty

 

वो मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं। वो मुंबई से सबकुछ ख़त्म करके हिमाचल में कहीं सेटल हो जाएंगे। जिसके बाद सुशांत गाड़ी से चले गए। इस दौरान सुशांत ने गाड़ी खुद ड्राइव की। क्योंकि ऐसा बताया गया कि गलत दवाईयां लेने की वजह से उन्हें क्लौस्ट्रोफोबिया की शिकायत हो रही थी। सूत्रों ने बताया कि सुशांत खुद ड्राइव करके चंडीगढ़ पहुंचे और वहां 2 दिन रुके। लेकिन इसी बीच सुशांत कि फ्रैंड सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को उनके आने के बारे में बता दिया। जिसके बाद रिया ने सुशांत को वापस बुलाने के लिए सुशांत को ब्लैकमेल किया और उन्हें 3-4 दिनों में 25 बार कॉल की।

पहले नेपोटिज्म अब रिया, क्या है मौत की सच्चाई

Sushant Singh Rajpoot

ये भी पढ़ें- मरीन ड्राइव से टकराई समुद्र की ऊंची लहरें, मुंबई में बढ़ गई परेशानी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन आए दिन सुशांत की मौत की कहानी उलझती जा रही है। अभी तक ये साफ ही नहीं हो पा रहा है कि सुशांत ने आखिर क्यों ऐसा कदम उठाया और आत्महत्या की। सुशांत की मौत के बाद उनकी मौत का कारण सबसे पहले बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को माना जा रहा था।

Sushant Singh With Rhea Chakraborty

 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी हुईं लालः स्टेज पर डांस कर रही थीं, किसी ने कर दिया ये काम

लेकिन सुशांत की मौत के एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज कराने के बाद अब ये केस पूरी तरह से पलट गया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हो गई थी। उन्होंने अपने मुंबई वाली अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। पुलिस ने बताया था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे। लेकिन अभी तक ये गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

Tags:    

Similar News