सीबीआई का एक्शन: इस तारीख को उठ सकता है सुशांत की मौत के राज से पर्दा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच में अभी तक कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

Update: 2020-09-17 09:02 GMT
गुरुवार को दिल्ली से खबर आ रही है कि अब जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पर्दा उठ जाएगा। क्या उसे जहर दिया गया था या किसी अन्य वजहों से उसकी मौत हुई थी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच में अभी तक कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

जैसे –जैसे इस केस में जांच आगे बढ़ती जा रही है। कई बड़े नाम इस केस में फंसते ही नजर आ रहे हैं। अभी तक की जांच में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके कुछ करीबी दोस्तों के नाम सामने आ चुके हैं।

पुलिस उन्हें लगतार पूछताछ कर रही है। जांच में बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन के बारे में भी पता चला है। उस दिशा में भी एनसीबी की जांच चल रही है।

गुरुवार को दिल्ली से खबर आ रही है कि अब जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पर्दा उठ जाएगा। क्या उसे जहर दिया गया था या किसी अन्य वजहों से उसकी मौत हुई थी।

लाश की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

इन देशों में दम तोड़ रहा कोरोना, लोगों के शरीर में है ऐसी मजबूती

अगले हफ्ते तक सीबीआई को सौंपी जा सकती है विसरा रिपोर्ट

ये तमाम बातें अब एम्स की उस रिपोर्ट से बाहर आने वाली है जो सीबीआई को सौंपी जानी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुशांत डेथ केस में गठित मेडिकल बोर्ड अगले हफ्ते तक सीबीआई के सामने अपनी बात रखेगा।

एम्स के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड और सुशांत केस में गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता ने ये ये जानकारी दी है।

डॉ. गुप्ता ने बतया कि मेडिकल बोर्ड की राय अगले हफ्ते सीबीआई को दे दी जाएगी। आशा है कि इस रिपोर्ट पर किसी को संदेह नहीं होगा और ये सुशांत डेथ केस में निर्णायक होगा। दरअसल अभी ये केस कोर्ट के अधीन है इसलिए इससे संबंधित रिपोर्ट शेयर नहीं की जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का बड़ा बयान: PM मोदी पर लगाया ये आरोप, कहा- उनकी वजह से हो रहा ऐसा

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो(सोशल मीडिया)

विसरा रिपोर्ट से उठेगा मौत के राज से पर्दा

इस मामले में सुशांत का परिवार शुरू से ये बात कहता आया है कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया है। बल्कि उनका मर्डर हुआ है। घरवालों ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस केस में आरोपी बनाया है।

अब विसरा रिपोर्ट से यह साफ-साफ़ पता चल जाएगा कि सुशांत को जहर दिया गया था या नहीं। रिपोर्ट को सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा की जांच से तैयार किया गया है।

रिपोर्ट में खुलासा, कोरोना से ऐसे लोगों को मौत का खतरा ज्यादा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News