ख़ास ऑफर्स: :यूजर्स के लिए टेलीकाम कंपनियां लाईं तोहफा, इस प्लान में है ख़ास

भारत की प्रमुख टेलीकाम कम्पनियां अपने अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए प्लान्स ला रही हैं। जानिए इन कंपनियों के 84 दिन के इन प्लान्स में क्या है ख़ास।

Update: 2020-05-03 12:22 GMT

नई दिल्ली: कोरोना वायरस प्रकोप के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। जिसके चलते देश में सारी सेवायें और सुविधाएं बाधित हैं। ऐसे में भारत की प्रमुख टेलीकाम कम्पनियां अपने अपने ग्राहकों के लिए लगातार स्पेशल ऑफ़र्स और नए प्लान्स ला रही हैं। यहां हम आपको बता रहें हैं कि इन कंपनियों के 84 दिन के इन प्लान्स में क्या है ख़ास।

Airtel देता है 598 और 698 के दो प्लान

सबसे पहले बात करते हैं भारत के सबसे पुरानी और एक जमाने में सबसे ज्यादा यूजर्स वाली कंपनी भारती एयरटेल की। एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 598 रूपए का प्रीपेड प्लान। जिसमें आपको मिलती है 84 दिन की वैलिडिटी। इस्प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इसके साथ सभी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी फ्री में मिलती है।

ये भी पढ़ें- यूपी: शहीद कर्नल आशुतोष के परिवार को 50 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा

और साथ ही डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा Airtel का एक और 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान भी है। जो 698 का है। इस प्लान में सारी सुविधाएं 598 के प्लान वाली ही मिलती हैं। बस इसमें ग्राहकों 2 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलता है।

Jio लाया है 399 में 84 दिन का प्लान

ये भी पढ़ें- यूपी: शहीद कर्नल आशुतोष के परिवार को 50 लाख की सहायता राशि

वर्तमान समय में भारत की सबसे ज्यादा यूजर्स वाली कंपनी रिलाएंस जियो का 84 दिन का प्लान एयरटेल से काफी सस्ता है। जियो सिर्फ 399 रूपए में ही 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान देती है। जियो के इस प्लान में आपको प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलता है। और इसके साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल्स। और दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कुल 1000 मिनट मिलते हैं। साथ ही रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Vodafone का 699 का 84 दिन का प्लान

ये भी पढ़ें- यूपी: ग्रेटर नोएडा में आज 8 कोरोना केस मिले, आंकड़ा 167 पहुंचा

Vodafone के 84 दिन के प्रीपेड प्लान की कीमत है 699 रूपए। जिसमें आपको 2 जीबी डाटा फ्री मिलता है यानी कुल डाटा 168 जीबी रहता है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा है। साथ रोजाना 100 एसएमएस भी फ्री मिलते हैं। इस प्लान के साथ 499 रुपये की कीमत वाला वोडाफोन प्ले और 999 रुपये की कीमत वाला ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है।

Tags:    

Similar News