जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला! कार धमाके से हुआ बड़ा नुकसान, सर्च ऑपरेशन जारी

आलम ये हैं कि खुद पाक पीएम इमरान खान इंडिया को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं। यही नहीं, पाकिस्तान लगातार आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है और उनकी घुसपैठ करने में उनकी मदद भी कर रहा है।

Update: 2023-08-11 03:09 GMT
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला! कार धमाके से हुआ बड़ा नुकसान, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में रविवार देर रात एक कार धमाका किया गया। दरअसल, घाटी में आतंकी लगातार कोशिश कर रहे हैं कि वह किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकें। ऐसे में रविवार देर रात आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में एक बड़ी घटना को अंजाम देने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: ये काम करते हैं इन 10 टॉप क्रिकेटर्स के पिता, जानिए पूरा मामला

आतंकियों ने रविवार देर रात श्रीनगर के बडगाम में एक कार में ब्लास्ट किया। बडगाम के शेखपोरा के पास वाथुरा-दूनइवारा रास्ते पर हुए इस धमाके में सड़क क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि, इस धमाके की वजह से जान-माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस धमाके के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

5 अगस्त को कमजोर हुआ था आर्टिकल 370

बता दें, राज्य से 5 अगस्त, 2019 को आर्टिकल 370 को कमजोर कर दिया गया था। भारत के इस कदम से पाकिस्तान काफी ज्यादा तिलमिलाया हुआ है। ऐसे में वह तमाम कोशिशें कर रहा है कि वह हर तरह से भारत के लिए दिक्कत पैदा कर सके लेकिन उसकी सभी ‘नापाक’ हरकतें भारतीय सेना के आगे फेल हैं।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी हुआ बड़ा ब्लास्ट, 7 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

आलम ये हैं कि खुद पाक पीएम इमरान खान इंडिया को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं। यही नहीं, पाकिस्तान लगातार आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है और उनकी घुसपैठ करने में उनकी मदद भी कर रहा है। हालांकि, कोई बड़ी घटना को अंजाम देने में वो अभी कामयाब नहीं हो पाया है।

Tags:    

Similar News