घाटी में आतंंकी हमले की साजिश फिर हुई नाकाम, भारी मात्रा में हथियार बरामद

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान भारत में आतंकी हमलें करने की कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन अभी तक भारतीय सेना ने उसकी हर कोशिश को नाकाम कर दिया है। लेकिन अब पाकिस्तान के आतंकी संगठनों ने घाटी में अपने मॉड्यूल को फिर से सक्रिय कर दिया है।

Update: 2023-07-16 08:02 GMT

नई दिल्ली : अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान भारत में आतंकी हमलें करने की कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन अभी तक भारतीय सेना ने उसकी हर कोशिश को नाकाम कर दिया है। लेकिन अब पाकिस्तान के आतंकी संगठनों ने घाटी में अपने मॉड्यूल को फिर से सक्रिय कर दिया है। लेकिन भारतीय सुरक्षाबल भी आतंकवादियों को बखसने वाले नहीं है। इसी में आतंकियों को बड़ी कामयाबी मिली है। भारतीय सुरक्षाबलों ने बारामूला सेक्टर से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से कई खतरनाक हथियार भी बरामद हुए हैं।

यह भी देखें... मुस्लिम नेता-KBC सवाल: फोन-ओ-फ्रेंड को भी नहीं पता था जवाब, तोड़े थे सारे रिकार्ड

मिली जानकारी के मुताबिक, खुफिया खबरों से पता चला कि एक घर में जैश का आतंकी छुपा हुआ है। भारतीय सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया और घर से जैश आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और खतरनाक हथियार बरामद हुए हैं।

आपको बता दें कि रविवार सुबह 4-5 आतंकियों ने बारामूला सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की थी। लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों ने उनकी नापाक हरकतों पर पानी फेर दिया।

यह भी देखें... दिल्ली: बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से की मुलाकात

Tags:    

Similar News