मासूम पिता का आतंकी बेटा: छलकी दर्दभरी आंखें, बेकसूर होने की लगा रहे रट

खालिस्तानी के रहनुमा आतंकी तीरथ के पिता अजीत का कहना है कि उसका बेटा पंजाब जरूर जाता था, लेकिन उनकी जानकारी में यही रहता था कि वह गुरुसाहब के दरबार में मत्था टेकने गया है।

Update: 2020-06-01 11:36 GMT

नई दिल्ली। खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह जोकि इस समय पुलिस की हिरासत में है उसके पिता अजीत सिंह का कहना है कि उनका बेटा तीरथ बेकशूर है। अजीत का कहना है कि वे मवाना तहसील के किशनपुर के रहने वाले हैं और रिक्शा चलाकर अपना जीवन यापन करते हैं। इसके साथ एक इंटर कॉलेज में वे चौकीदारी का भी काम करते हैं। अजीत बेटे तीरथ के बारे में बताते हैं कि वे एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में काम करता था। वो आतंकवादी नहीं है।

ये भी पढ़ें...भाजपा नेता की हत्या में शामिल थे यह तीन लोग, सभी पर मुकदमा दर्ज

गुरुसाहब के दरबार में मत्था टेकने जाता

खालिस्तानी के रहनुमा आतंकी तीरथ के पिता अजीत का कहना है कि उसका बेटा पंजाब जरूर जाता था, लेकिन उनकी जानकारी में यही रहता था कि वह गुरुसाहब के दरबार में मत्था टेकने गया है।

अजीत का कहना है कि रविवार को उनके घर के कोने-कोने की तलाशी ली गई। वे लगातार अपने बेटे को बेगुनाह बता रहे हैं। बता दें, आतंकी तीरथ के खिलाफ पंजाब के मोहाली में स्पेशल सेल ने मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार का एक वर्ष पूरा, जिलों में होगी वर्चुअल सभाएं

तीरथ एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में काम करता

बता दें, इससे पहले बीते रविवार को खालिस्तान का साथ देने और रेफरेंडम 2020 का प्रचार प्रसार करने वाले तीरथ सिंह को पंजाब पुलिस और यूपी एटीएस ने संयुक्त अभियान के बाद गिरफ्तार कर लिया था। इस खतरनाक और शातिर आतंकवादी को टीम ने मेरठ के थापरनगर इलाके से गिरफ्तार किया था।

साथ ही ये भी बताया जाता है कि बीते 4 वर्षों से आतंकी तीरथ एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में काम करता था। तीरथ ने ये माना भी है कि फेसबुक मैसेंजर के जरिए उसका संपर्क ब्रिटेन में रहने वाले एक शख्स से हुआ था, उसने उसे खालिस्तान का समर्थन और रेफरेंडम का प्रचार प्रसार करने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें...आतंकियों का खतरा: सेना ने सर्च अभियान किया शुरू, तेजी से हो रही तलाशी

खालिस्तान का साथ दे रहे तीरथ सिंह

उत्तर प्रदेश एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (यूपी एटीएस) और पंजाब पुलिस ने ज्‍वाइंट ऑपरेशन में बीते शनिवार को खालिस्तान मूवमेंट के आतंकी तीरथ सिंह को पकड़ा था।

बता दें, उसके पास से भिंडरावाला के पोस्टर मिले हैं। यूपी एटीएस ने खालिस्तान का साथ दे रहे तीरथ सिंह से पूछताछ के बाद उसे पंजाब पुलिस को सौंप दिया। पंजाब पुलिस उसे साथ ले गई।

वहीं मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र के थापरनगर निवासी तीरथ सिंह को बीते शनिवार रात 8 बजे पंजाब पुलिस ने यूपी एटीएस की मदद से उसके घर से गिरफ्तार किया था। और अभी वो पुलिस की हिरासत में है।

ये भी पढ़ें...शुरू हुईं ये सेवाएं: अब बाइक पर बैठ सकेंगे 2 लोग, करना होगा ये प्लान

Tags:    

Similar News