कुलगाम में आतंकी हमला: पुलिस पोस्ट पर फेंका ग्रेनेड, पुलिसकर्मियों की हालात ऐसी...

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से तिलमिलाए आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कुलगाम में एक पुलिस पोस्ट पर हमला कर दिया।

Update: 2020-06-26 18:25 GMT

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम आतंकियों के सफाये को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसका परिणाम है कि त्राल से 31 साल बाद हिजबुल मुजाहिदीन का खात्मा हो गया, वहीं इस पूरे महीने में 32 से ज्यादा आतंकी ढेर कर दिए गए। हलांकि सुरक्षाबलों की कार्रवाई से तिलमिलाए आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कुलगाम में एक पुलिस पोस्ट पर हमला कर दिया।

कुलगाम पुलिस पोस्ट पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिस पोस्ट पर हमला कर दिया। आतंकियों ने पुलिस पोस्ट को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका। हालाँकि ग्रेनेड पुलिस पोस्ट से दूर जाकर गिरा, जिससे पुलिसकर्मी इस हमले में बाल बाल बच गए। बताया जा रहा है कि सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं।

सीआरपीएफ की एक टुकड़ी पर किया था आज हमला

बता दें कि आज ही आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टुकड़ी पर भी हमला किया था। जम्मू कश्मीर के बिजबेहरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की टुकड़ी पर आतंकियों हमला हुआ। इस टुकड़ी में 10 से अधिक जवान होने की बात सामने आई।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी बढ़ा लॉकडाउन: सीएम ने किया एलान, 31 जुलाई तक रहेगी ये पाबंदी

सीआरपीएफ का जवान शहीद, बच्चे की भी मौत

जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के इस इलाके में शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया है, जिसमें एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) का जवान शहीद हो गया।

साथ ही इस आतंकी हमले में एक बच्चे की भी मौत हो गई। आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग कर रहे हैं। बीते कई दिनों से पुलवामा, नौशेरा और घाटी के अन्य इलाकों में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके चलते कई खूंखार आतंकी ढेर हुए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News