नहीं रहे स्वाद के बादशाह: कंपनी को लगा तगड़ा झटका, शोक में देश

बड़ी खबर आ रही है हल्दीराम को तो आप जानते ही होंगे, जिसकी नमकीन सब जगह फेमस है। हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल है जिनका सिंगापुर में देहांत हो गया है।

Update: 2020-04-06 08:12 GMT
नहीं रहे स्वाद के बादशाह: कंपनी को लगा तगड़ा झटका, शोक में देश

नई दिल्ली। बड़ी खबर आ रही है हल्दीराम को तो आप जानते ही होंगे, जिसकी नमकीन सब जगह फेमस है। हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल है जिनका सिंगापुर में देहांत हो गया है। वे महज सिर्फ 57 वर्ष के ही थे। वे लिवर संबंधी बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे थे। बीते 3 महीनों से उनका इलाज भी चल रहा था। हल्दीराम को स्वाद से बेताद बादशाहों में गिना जाता है, लेकिन अब इसका स्वाद फीका हो गया।

ये भी पढ़ें... लॉकडाउन के कारण ऐसे फंसे कि खत्म नहीं हो पा रहा हनीमून

महेश अग्रवाल का निधन शुक्रवार को

 

हल्दीराम भुजिया के मालिक का निधन शुक्रवार को ही हो गया था। सिंगापुर में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी पत्नी और बच्चे इस वक्त सिंगापुर में हैं। दोनों ने भारतीय दूतावास में देश वापसी के लिए आवेदन किया है।

आपको बता दें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सभी अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। भारत सहित कई देशों में लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों में मौजूद हैं। बाहर आने जाने पर पांबदी लगाई गई है। ऐसे में उनका सिंगापुर से वापसी मुश्किल ही है।

ये भी पढ़ें... SBI का अलर्ट जारी: जान लें सभी खाताधारक, खाली हो सकता है आपका खाता

 

Tags:    

Similar News