'फेमिनिस्ट अंडरवियर नहीं पहनती' बयान पर मचा बवाल, चार महिलाएं गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय पी नायर ने अपने वीडियो में कहा, 'भारत और खासकर केरल में महिलावादी अंडरवियर क्यों नहीं पहनती हैं।' वीडियो में, नायर ने कई महिलाओं को टारगेट किया था।

Update: 2020-09-28 05:40 GMT
केरल के थानापूर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर ए बैजू के मुताबिक सना ने शनिवार शाम सोशल मीडिया पर विजय नायर की पिटाई की लाइव स्ट्रीमिंग की थी।

तिरुवनंतपुरम: केरल में यूट्यूबर विजय पी नायर द्वारा महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शनिवार को महिलाओं ने यूट्यूबर विजय पी नायर को उनके दफ्तर में पकड़कर बुरी तरह से पिटाई की थी। साथ ही उनके मुंह पर कालिख भी पोती थी।

जिसके बाद केरल पुलिस ने यूट्यूबर पर हमला करने वाली चार महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मारपीट करने वाली चारों महिलाओं में मलयालम की एक चर्चित डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी भी शामिल हैं।

उनके अलावा सामाजिक कार्यकर्ता दिया सना और श्रीलक्ष्मी अरक्कल को भी अरेस्ट किया गया है। सभी के खिलाफ गैर-जमानती धाराओं में मकदमा पंजीकृत किया गया है।

महिलाओं को लेकर विजय नायर ने दिया था ऐसा बयान

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय पी नायर ने अपने वीडियो में कहा, 'भारत और खासकर केरल में महिलावादी अंडरवियर क्यों नहीं पहनती हैं।'

वीडियो में, नायर ने कई महिलाओं को टारगेट किया था। जिनमें कवि बी सुगाथाकुमारी से लेकर कार्यकर्ता तृप्ति देसाई, बिंदू अम्मीनी और रेहाना फातिमा शामिल हैं, जो समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार सोशल मीडिया में साझा करती रहती हैं।

ये फेमिनिस्ट जब खुद पे...(अश्लील शब्द के आगे के कुछ अंश हटाये गये हैं) जाती है तो संविधान की दुहाई देती है बाकी अपना कुछ बोले तो स्वतंत्रता बाकी के लिए ऐसा ही बिहैवियर है। सभी अर्बन नक्सली से कम थोड़े ना है।

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक में भी NRC: मोदी विरोधी को भारत विरोधी बताने वाले तेजस्‍वी सूर्या की मांग

यूट्यूबर विजय पी नायर की फोटो(सोशल मीडिया)

नायर ने शिकायत दर्ज कराने से किया इनकार

वहीं इस मामले में विजय पी नायर ने कहा था कि उनके साथ मारपीट किया जाना सही था। वह इस मामले में केस दर्ज नहीं करना चाहते हैं।

बता दें कि केरल की महिलाओं ने उनके साथ ‘मारपीट’ की और उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और कंप्यूटर का हार्ड ड्राइव निकालकर पुलिस को सौंप दिया। महिलाओं ने नायर के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था।

पिटाई करने वाली महिलाएं क्या बोली

केरल के थानापूर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर ए बैजू के मुताबिक सना ने शनिवार शाम सोशल मीडिया पर विजय नायर की पिटाई की लाइव स्ट्रीमिंग की थी।

जिसमें महिलाएं नायर पर हमला करते हुए दिखाई दे रही थी। मामला दर्ज होने पर भाग्यलक्ष्मी ने मीडिया से कहा कि इस मामले में मैं शान से जेल जाऊंगी। मुझे ऐसा करने पर कोई अफ़सोस नहीं है।

ये भी पढ़ेंः चोरी छिपे EX CM फडणवीस से मिलने होटल क्यों गये थे संजय राउत, खुल गया राज

यूट्यूबर विजय पी नायर की पिटाई करने वाली महिला की फोटो(सोशल मीडिया)

महिलाओं ने पुलिस पर लगाया जांच में हीलाहवाली का आरोप

विजय नायर की पिटाई करने वाली महिलाओं में शामिल भाग्यलक्ष्मी ने कहा कि नायर ने महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। हमने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी लेकिन पुलिस जांच में हीलाहवाली कर रही है। 14 अगस्त को अपलोड किए गए अपने वीडियो में नायर ने भाग्यलक्ष्मी, तृप्ति देसाई, रेहाना फातिमा समेत कई महिलाओं के बारे में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News