भारत रक्षा मंच से गरजे सुब्रमण्यम स्वामी- अब हम बैठने वाले नहीं हैं 

Update:2017-12-02 19:16 IST

नई दिल्ली : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि जब तक हिंदू विराट नहीं बनेगा तब तक हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। उन्होंने ये बात भारत रक्षा मंच के कार्यक्रम में कहीं है।

मंच से बोलते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि ये हिंदुओं के लिए ये एक बड़ी चिंता का विषय है तथा हिंदू आज भी इतिहास की सही जानकारी के अभाव के अभाव के कारण उलझन में है। क्योंकि उनको आजतक सही इतिहास पढ़ाया ही नही गया। मगर अब हिंदू जब तक विराट नही बनेगा तब तक हम चुप बैठने वाले नहीं हैं।

ये भी देखें : सुब्रमण्यम स्वामी ने ‘आधार’ को बताया राष्ट्र के लिए खतरा, PM को लिखेंगे पत्र

मंच से अधिवेशन में देशभर से आए प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूर्यकांत केलकर कहा कि पहले सैनिक पराक्रम दिखाते रहे और नेता गद्दारी करते रहे। परंतु अब समय आ गया है कि सरकार उपद्रवियों को उन्हीं की भाषा मे समझाए और अलगाववादियों की धमकियों के आगे ना झुकें।

उन्होंने कहा बांग्लादेश से मुसलमान घुसपैठ एक राष्ट्रीय समस्या है और हमें समय रहते हुए इसको रोकने के सार्थक व प्रभावशाली कदम उठाने होंगे। केलकर ने मंच से आह्वान करते हुए कहा कि सरकार दमनकारियों को कुचले तथा इस कार्य मे जनता सरकार का पूर्ण सहयोग करेगी।

मंच से उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि अब सही समय आ गया है और सरकार भी अपनी है तो हमको मिलकर हिंदुओं के उत्थान के लिए मिलकर सामुहिक व निर्णायक कदम उठाने होंगें।

वहीं सर्वज्ञ शारदा पीठ जम्मू से आए शंकराचार्य स्वामी अमृतानंद देवतीर्थ ने कहा की हमारी संस्कृति व हिंदुओं ने हमेशा से 'सर्वे धर्म सुखेना' का संदेश विश्व को दिया है तथा प्राचीनकाल से आज तक भारत ही विश्व गुरु रहा है।

Tags:    

Similar News