लॉकडाउन में ट्रीपल मर्डर: खूनी वारदात से दहले लोग, तबाह हुआ परिवार

देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते सख्ती बरतने के बाद भी वारदाते अंजाम देना कम नहीं हो रही हैं। छ्त्तीसगढ़ का बलौदाबाजार शहर हुई बड़ी वारदात का गवाह बन गया है। यहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई।

Update: 2020-04-13 11:54 GMT
लॉकडाउन में ट्रीपल मर्डर: खूनी वारदात से दहले लोग, तबाह हुआ परिवार

नई दिल्ली: देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते सख्ती बरतने के बाद भी वारदाते अंजाम देना कम नहीं हो रही हैं। छ्त्तीसगढ़ का बलौदाबाजार शहर हुई बड़ी वारदात का गवाह बन गया है। यहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। इस घटना में जिन तीन लोगों की हत्या की गई, उनमें पति-पत्नी और बेटा शामिल हैं। फिलहाल अभी तक इस वारदात की ना तो वजह सामने आ पाई है और ना ही आरोपियों की पहचान हो पाई है, लेकिन तफतीश अभी जारी है।

ये भी पढ़ें...J&K: अचानक हुआ आतंकी हमला, मौके पर 1 जवान शहीद

सदस्यों को नहीं लगी भनक

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सनसनीखेज घटना बलौदाबाजार के पलारी थाना क्षेत्र के छेरकाडीह गांव की है। इस गांव में साहू परिवार के तीन लोगों की घर में ही हत्या कर दी गई। तीनों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है।

वारदात की शिकार हुए मृतकों में घर के मुखिया यशवंत साहू (47 साल), उनकी पत्नी महेश्वरी साहू (45 साल) और बेटा देवेंद्र (17 साल) था। घटना की रात बाकी सदस्य भी घर पर ही मौजूद थे, जोकि दूसरे कमरे के सो रहे थे, उनकी जान बच गई।

इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात सामने आई है कि इतनी बड़ी वारदात एक ही घर के अंदर होने बावजूद घर के बाकी सदस्यों को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। फिर सुबह जब घर के सदस्य अपने कमरे से नीचे गए तो देखा कि तीनों की लाश खून से लथपथ दिखी।

ये भी पढ़ें...सैनिटाइजर-हैंडवॉश बनाने वाली फैक्ट्री में धमाका, लाशों के उड़ गये चिथड़े, कई की मौत

सबूतों की तलाश शुरू

जिसके बाद इस घटना से भयभीत बचे हुए घर वालों ने पलारी थाने की पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फॉरेंसिंक व डाग स्क्वॉयड की मदद से सबूतों की तलाश शुरू की

स्थानीय एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना की सूचना पर एसपी प्रशांत ठाकुर सहित पुलिस की पूरी टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ें...24 घंटे में कोरोना के 796 पॉजिटिव केस, 35 लोगों की मौत: स्वास्थ्य मंत्रालय

Tags:    

Similar News