TVS Ronin Cruiser Bike: सड़कों पर तहलका मचाने आ रही टीवीएस की नई बाइक, इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीर

TVS Ronin Cruiser Bike: टीवीएस मोटर्स भारत में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है। 6 जुलाई 2022 को लॉन्च होने वाली इस बाइक के बारे में कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर नहीं बताया है।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-07-04 11:51 GMT

TVS Ronin Cruiser Bike (Pic- Social Media)

TVS Ronin Cruiser Bike: टीवीएस मोटर्स (TVS Motor Company) भारत में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है। 6 जुलाई 2022 को लॉन्च होने वाली इस बाइक के बारे में कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर नहीं बताया है। लेकिन इससे जुड़ी जानकारी और फोटोज लीक हो गई है। इसका नाम टीवीएस रोनिन होगा और ये 225 सीसी सेगमेंट की क्रूजर मोटरसाइकल होगी। यह एक नियो-क्लासिक स्टाइल वाली बाइक का ऑफिशियल डेब्यू से पहले मॉडल की पहली तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई है। फिलहाल नई टीवीएस बाइक के ऑफिशियल स्पेसिफिकेशन का खुलासा होना बाकी है।

नियो-क्लासिक स्टाइल वाली टीवीएस मोटर कंपनी की ये बाइक 6 जुलाई को लॉन्च होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, टीवीएस रोनिन जबरदस्त अंदाज के साथ ही ढेर सारे नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही है।

बाइक की लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि नई TVS Ronin 225cc बाइक में गोल हेडलैंप के साथ टी-शेप एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट होगी। साथ ही इसमें एक टियरड्रॉप के आकार का ईंधन टैंक, एक ऊंचा हैंडलबार है और एक सपाट सीट मिलता है, जो एक अपराइट राइडिंग पोजिशन देगी।

इस बाइक में एक सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है। सस्पेंशन ड्यूटी करने के लिए, बाइक में अपसाइड-डाउन फोर्क अप फ्रंट और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन होगा। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक मिलेंगे। इसमें डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) भी मिलेगा।

वहीं टीवीएस की इस जल्द ही लॉन्च होने वाली बाइक को TVS SmartXonnect सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है। ये सिस्टम स्मार्टफोन कनेक्टिविटी समेत सभी जरूरी चीजों को पूरी करेगा।

इसके बाद इस बाइक में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, एबीएस समेत कई और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे। वहीं भारत में टीवीएस की इस अपकमिंग मोटरसाइकल का मुकाबला 200 से लेकर 300 सीसी तक की बाइक्स से होगा। इस रेनिन बाइक की कीमत की बात करें तो टीवीएस रोनिन के दाम 1.5 लाख रुपये के करीब रह सकते हैं।

Tags:    

Similar News