Two Faces Of Police: पुलिस के दो चेहरे! एक पुलिस से उलझा तो दूसरे के साथ पुलिस ने ऐसा किया दुर्व्यवहार, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस से उलझता हुआ दिख रहा है तो वहीं दूसरे वीडियो में एक व्यक्ति को पुलिस मारते-पिटते हुए ले जा रही है और उसके पास अवैध हथियार होने की बात कर रही है।

Update: 2024-06-17 15:51 GMT

 Source - Newstrack 

Two Faces Of Police: सोशल मीडिया पर दो वीडियो इस समय वायरल हो रहे हैं। ये दोनों वीडियो हरिद्वार के बताए जा रहे हैं। 44 सेकंड का ये वीडियो पुलिस ने जारी किया है जिसमें एक व्यक्ति पुलिस से उलझ रहा है तो वहीं दूसरे व्यक्ति को पुलिस

कार से उतार कर उसे मारते-पिटते हुए ले जा रही है जबकि उसका परिवार भी उसके साथ गाड़ी में बैठा था। पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति से पुलिस से उलझता हुआ दिख रहा है। जब पुलिस उससे कुछ कह रही है तो वह व्यक्ति पुलिस पर भड़क उठता है। वहीं दूसरा व्यक्ति जो कार में अपने परिवार के साथ बैठा है। उसे पुलिस वाले कार से बाहर निकालते हैं और उसके साथ पुलिस अफ़सर दुर्व्यवहार व हाथापाई करता दिख रहा है।

मामला वाहन के चालान का बताया था। सबसे बड़ी बात यह है कि यहां पर कहानी में नया मोड़ आता है। व्यक्ति को पुलिस हिरासत में ले लेती है और आरोप है कि उसके पास अवैध हथियार था। अब यहां पुलिस का यह आरोप लोगों के गले से नहीं उतर रहा है। अब यहां सवाल यह है कि एक व्यक्ति परिवार के साथ आएगा तो अवैध हथियार क्यों लाएगा, और यदि लाएगा भी तो पुलिस से क्यों उलझेगा? जिसके पास अवैध असलहा होगा वो तो पुलिस से पीछा छुड़ायेगा। लेकिन पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News