बड़ा हादसा: राज्यपाल की ड्यूटी पर लगी गाड़ी खाईं में गिरी, 2 की मौत, कई घायल

उत्तराखंड में राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी पर तैनात अधिकारी गाड़ी दुर्घटनाग्रसत हो गई। नैनीताल में राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी पर तैनात काठगोदाम थानाध्यक्ष की गाड़ी खाईं में गिर गई।

Update:2019-10-23 13:48 IST

देहरादून: उत्तराखंड में राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी पर तैनात अधिकारी गाड़ी दुर्घटनाग्रसत हो गई। नैनीताल में राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी पर तैनात काठगोदाम थानाध्यक्ष की गाड़ी खाईं में गिर गई। इस हादसे में थानाध्यक्ष के साथी ललित और चालक नंदन सिंह की मौत हो गई है, तो वहीं एसआई माया बिष्ट और थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत घायल हो गए।

यह भी पढ़ें...विपक्ष को बड़ा झटका! 6 विधायकों ने थामा कमल, चुनाव से पहले मचा हड़कंप

घायलों को हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। नैनीताल के दुर्गापुर स्थित पार्वती प्रेम जगाती सरस्वती विहार में मंगलवार को खेलकूद प्रतियोगिता थी।

इस कार्यक्रम में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य शामिल थीं। राज्यपाल की वापसी से पहले पुलिस की गाड़ी में थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत, एसआई माया बिष्ट, कॉन्स्टेबल ललित और चालक नंदन सिंह रास्ते को खाली कराने के लिए ड्यूटी पर थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें...BCCI में नया दौर शुरू, सौरभ गांगुली ने अपनी टीम के साथ संभाली जिम्मेदारी

दरअसल सभी गाड़ी से जा रहे थे तभी तीव्र मोड़ पर वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 30 फुट नीचे स्थित सड़क पर जा गिरी। दुर्घटना में बोलेरो सवार थानाध्यक्ष और महिला एसआई समेत चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें...आज सरकार का बड़ा फैसला! इस दिवाली मौजा-ही-मौजा, यहां जाने पूरी डीटेल

सूचना मिलने के बाद मौके पर वीआईपी ड्यूटी में तैनात पुलिस अधिकारी और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे घायलों को किसी तरह निकालकर 108 एंबुलेंस से हल्द्वानी भेजा।

Tags:    

Similar News