अभी-अभी हुई दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, एक की मौत, कई घायल

हैदराबाद में काचीगुड्डा रेलवे स्टेशन स्टेशन के पास दो ट्रेनों में भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में 15 लोगों के घायल होने की खबर है। प्रशासनिक अधिकारी समेत राहत एवं बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा है।

Update: 2019-11-11 06:50 GMT

हैदराबाद: हैदराबाद में काचीगुडा रेलवे स्टेशन स्टेशन के पास दो ट्रेनों में भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में 1 यात्री की मौत हो गई है और करीब 20 लोगों के घायल होने की खबर है। प्रशासनिक अधिकारी समेत राहत एवं बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर रेलवे और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। राहत व बचाव कार्य जारी है।

Full View

यह भी पढ़ें...जेएनयू में वीसी के खिलाफ स्टूडेंट्स ने किया विरोध प्रदर्शन, यहां जानें पूरा मामला

प्लेटफॉर्म पर खड़ी कोंगु एक्सप्रेस में एमएमटीएस ट्रेन जाकर टक्कर मार दी। यह हादसा सिग्नल की वजह से हुआ है। फिलहाल कुछ ट्रेनों को फिर से शेड्यूल किया गया और ट्रैक को खाली कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...भगदड़ से मचा कोहराम! 3 लोगों की मौत, 37 घायल

इससे पहले दिल्ली स्थित हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर 1 नवंबर कोशकूर बस्ती-हजरत निजामुद्दीन ईएमयू का एक कोच हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पटरी से उतर गया था। हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं आई थी।

Tags:    

Similar News