केंद्रीय मंत्रियों में कोरोना का खतरा, अब संक्रमितों की लिस्ट में जुड़ा ये नाम...

कोरोना संक्रमितों में मंत्रियों और सांसद -विधायकों का नाम बढ़ता जा रहा है।अब इस लिस्ट में रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का नाम भी शामिल हो गया है।

Update: 2020-09-11 14:13 GMT

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमितों में मंत्रियों और सांसद -विधायकों का नाम बढ़ता जा रहा है।अब इस लिस्ट में नया नाम रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी (Minister of State for Railways Suresh Angadi) का शामिल हो गया है।शुक्रवार को मंत्री सुरेश अंगड़ी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद वे डॉक्टरों की निगरानी में है।

रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी। सुरेश अंगड़ी ने ट्वीट पर लिखा,'मेरी कोविड-19 रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। मैं अभी स्‍वस्‍थ हूं और डॉक्‍टरों की सलाह ले रहा हूं।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में आंगड़ी के संपर्क में आए सभी लोगों कुछ दिन तक खुद को मॉनिटर करें और अगर किसी में कोई भी लक्षण दिखाई दें तो तुरंत कोरोना टेस्‍ट करा लें।

Full View

तीन केंद्रीय मंत्री और दो मुख्यमंत्री हो चुके संक्रामित

गौरतलब है कि इसके पहले तीन केंद्रीय मंत्रियों को कोरोना वायरस हो चुका है। इसमें गृह मंत्री अमित शाम के अलावा केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम शामिल हैं। वहीं मुख्यमंत्रियों में संक्रमण की बात करें तो एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मनोहर लाल खटटर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः सुशांत पर देवेंद्र फडणवीस ने कही बड़ी बात, कंगना के इस बयान को बताया गलत

यूपी के 17 मंत्री कोरोना पॉजिटिव, दो की मौत

यूपी में तो सबसे ज्यादा कैबिनेट मंत्री कोरोना से ग्रसित हैं। यहां अब तक 17 मंत्री कोरोना संक्रमित और 2 मंत्रियों की कोविड 19 की चपेट में आकर मौत भी हो चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News