UP इन्वेस्टर्स समिट कल की तरह आज भी हो रहा सोशल साइट पर ट्रेंड

राजधानी में बुधवार 21 फरवरी से हो रहे दो दिन के इन्वेस्टर समिट ने सरकार के साथ लोगों में भी काफी उत्सुकता जगाई है। लोग इस समिट को आशा भरी नजरों से देख रहे हैं । तभी तो साशल मीडिया पर ये समिट कल से ही ट्रेंड कर रहा है।

Update: 2018-02-22 07:00 GMT

लखनऊ: राजधानी में बुधवार 21 फरवरी से हो रहे दो दिन के इन्वेस्टर समिट ने सरकार के साथ लोगों में भी काफी उत्सुकता जगाई है। लोग इस समिट को आशा भरी नजरों से देख रहे हैं । तभी तो साशल मीडिया पर ये समिट कल से ही ट्रेंड कर रहा है।

सोशल नेटवर्किंग और माइक्रो ब्लाकिंग साइट टिव्टर पर समिट का ट्रेंड होना कल की तरह आज भी जारी है । पीएम नरेंद्र मोदी ने समिब् में हिस्सा लेने के लिए आने से पहले राजधानी लखनउ आने की सूचना दी तो बाद में लगातार सात टिव्ट इसमें की घोषणाओं के बारे में भी की । कल 21 फरवरी को समिट में देश के बडे उधोगपति मुकेश अंबानी,गौतम अडानी ,आदित्य महिन्द्रा समेत बडी हस्तियां शामिल हुई थी और यूपी में निवेश को लेकर अपने विचार रखे थे। उन लोगों ने अपनी बात टिव्टर पर बताई थी ।

यूपी सरकार के टिव्टर हैंडल से भी लगाता साइन हो रहे एमओयू से समिट की जानकारी दी जा रही थी । 21 फरवरी के सत्र में पीएम के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह,परिवहल मंत्री नीतिन गडकरी,कपडा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी,सुक्ष्म,लघु और मध्यम उधोग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह सिंह समेत अन्य नेता भी शामिल हुए । उन्होंने भी अपनी बात टिव्टर के जरिए ही लोगों के सामने रखी।

इसके साथ ही आज यूपी फार बिजनेस भी ट्रेंड कर रहा है ।सीएम योगी आदित्यनाथ और सीएम कार्यालय ने इसे लेकर टिव्ट किया है

Similar News