VIDEO: अभिनंदन वाले Ad पर इंडियन फैंस ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

रविवार यानी 16 जून के दिन ‘आईसीसी वर्ल्ड कप 2019’ का मोस्ट अवेटिड क्रिकेट मैच खेला जाना है। यह मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा।

Update: 2019-06-15 09:54 GMT

नई दिल्ली: रविवार यानी 16 जून के दिन ‘आईसीसी वर्ल्ड कप 2019’ का मोस्ट अवेटिड क्रिकेट मैच खेला जाना है। यह मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा। दोनों टीमों के फैंस मैच देखने की तैयारियां कर चुके हैं! ज्यादातर यही दुआ कर रहे हैं कि कल बारिश ना हो।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन वायरल हो रहा है, जिसे पाकिस्तान के उस ऐड के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का डुप्लिकेट दिखाकर भारतीय टीम पर तंज कसा गया था।

Full View

यह भी देखें... गजब: रेत से बनाया ऐसा विशाल किला, देख कर उड़ जाएंगे होश

आप देख सकते हैं कि एक नाई की दुकान में पाकिस्तानी फैन, भारतीय फैन को ‘फादर्स-डे’ की बधाई देते हुए रूमाल तोहफे में देता है। इंडियन फैन पूछता है कि उसने रूमाल क्यों दिया? इस पर पाक फैन कहता है हार के बाद यह आंसू पोछने के काम आएगा।

इसके बाद पाक फैन नाई से कहता है कि वो अफरीदी स्टाइल में उसकी दाढ़ी बना दे, लेकिन नाई खेल कर देता है और उसे विंग कमांडर अभिनंदन का लुक दे देता है। बाकि आप खुद देख लीजिए।

इस विडियो को V Seven Pictures नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसे ‘मौका-मौका’ सीरीज के तहत बनाया गया है। खबर लिखे जाने तक विडियो को यूट्यूब पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि हजारों ने इसे लाइक किया है। ट्विटर, फेसबुक और वॉट्सऐप पर भी विडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News