A Brand Of Tomorrow : Vodafone Idea बना VI, लांच हुआ नया ब्रांड

Vodafone Idea एक नए ब्रांड नेम के साथ अब उपलब्ध होगा। अब इसे VI (वी) कहा जाएगा। कंपनी ने एक इवेंट के दौरान नए ब्रांड नेम और लोगो का ऐलान किया है।

Update: 2020-09-07 09:04 GMT
Vodafone Idea बना VI, लांच हुआ नया ब्रांड (file photo)

आपको बता दें, Vodafone Idea एक नए ब्रांड नेम के साथ अब उपलब्ध होगा। अब इसे VI (वी) कहा जाएगा। कंपनी ने एक इवेंट के दौरान नए ब्रांड नेम और लोगो का ऐलान किया है। V फ़ॉर Vodafone, I फ़ॉर Idea। भारत में मर्ज़र के बाद भी अब तक दोनों कंपनियां अपने अपने नाम से काम कर रही थीं, लेकिन अब इसमें बदलाव देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: 7 सितंबर राशिफल: वृश्चिक राशि को मिलेगा शोक संदेश, जानें बाकी राशियों का हाल

Vodafone India Limited अब VI

Vodafone India Limited अब VI हो गया है। कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि VI फ्यूचर रेडी है और अब इसी एक ब्रांड नेम के तहत दोनों कंपनियां बिजनेस करेंगी। कंपनी ने कहा है कि 4G के साथ साथ कंपनी के पास 5G रेडी टेक्नोलॉजी भी है।

कंपनी ने ये भी दावा है कि मर्जर के बाद से देश भर में 4G की कवरेज डबल हो गई है। हालांकि कंपनी ने इस दौरान नए प्लान्स का तो ऐलान नहीं किया है। सीईओ ने इस दौरान कहा है कि कंपनी नेटवर्क टेक्नॉलजी में निवेश करना जारी रखेगी।

सीईओ रविंदर ताक्कर का इशारा

वोडाफोन आइडिया के प्रबंध निदेशक सीईओ रविंदर ताक्कर ने कहा “देश की अत्यधिक टेलीकॉम क्षेत्र में तीव्र प्रतिस्पर्धा के बीच “आज मैं वीए को पेश करने में प्रसन्न हूं, एक ऐसा ब्रांड जो हमारे ग्राहकों के जीवन के लिए महत्वपूर्ण अर्थ लाएगा। भारतीय आशावादी हैं और जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं। ”

यह भी पढ़ें: जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे, BJP नेता का विवादित बयान

वेबसाइट भी चेंज

यहाँ वो इस बात के लिए भी हिंट दे रहे थे कि आने वाले समय में बेहतर सर्विस के साथ ही टैरिफ़ की क़ीमतें भी बढ़ाईं जा सकती हैं। उन्होंने ने VI ब्रांड के तहत एक वेबसाइट भी लॉन्च की www.myvi.in.।

गूगल स्टोर और ऐपल प्ले स्टोर पर MyVodafone ऐप का नाम बदल चुका है और अब ये Vi App के नाम से है। अगर आप वोडाफोन यूजर्स हैं तो ऐप अपडेट कर सकते हैं। हैपी सरप्राइज के तहत इस ऐप में प्राइज भी जीत सकते हैं। बता दें, कि अब गूगल स्टोर और ऐपल प्ले स्टोर पर MyVodafone ऐप का नाम बदल कर ये Vi App के नाम रख दिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News