घर में लाशें: दिल-दहला देने वाली घटना से कांपे सभी, लोगों में दहशत

रविवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के जमालपुर गांव के एक परिवार के 5 लोगों अपने घर में मृत-अवस्था में पाए गए। इस घटना के बारे मे स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी है।

Update: 2020-11-08 09:42 GMT
रविवार को दिल थर्रा देने वाला घटना सामने आई है। दक्षिण दिनाजपुर जिले के जमालपुर गांव के एक परिवार के 5 लोगों अपने घर में मृत-अवस्था में पाए गए।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से आज यानी रविवार को दिल थर्रा देने वाली घटना सामने आई है। दक्षिण दिनाजपुर जिले के जमालपुर गांव के एक परिवार के 5 लोगों अपने घर में मृत-अवस्था में पाए गए। इस घटना के बारे मे स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है। इस घटना से गांव के आस-पास के लोग सहमे हुए हैं। पुलिस रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें...चीखती रही मासूम: मुंह में पुआल ठूंस दिया हैवानों ने, 6 साल की बच्ची से हुई दरिंदगी

हत्या होने का शक

ऐसे में मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, यहां हत्या (Murder) की वारदात के रूप में सामने आ सकता है। घटना के बारे में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना जमालपुर गांव (Jamalpur Village) की है और उनकी हत्या होने का शक है। 'ऐसा लगता है कि इनकी हत्या की गई है। हमने घटना की प्रारंभिक जांच के आदेश दे दिए हैं।'

ये भी पढ़ें...सेना पर खतरनाक हमला: आतंकियों ने जवानों पर बरसा दी गोलियां, शोक में देश

पुलिस की कार्रवाई जारी

आगे अधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, मरने वालों की पहचान 60 वर्षीय उलोबाला बर्मन, 32 वर्षीय अनु बर्मन, 26 वर्षीय मल्लिका बर्मन, 10 वर्षीय ब्यूटी बर्मन और 6 साल की स्निग्धा बर्मन के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें...बिहार चुनाव: एग्जिट पोल देख कांग्रेस हुई गदगद, सोनिया ने इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें...पीएम मोदी बोले- घोघा-हजीरा के बीच रोपैक्स फेरी सर्विस शुरू होने से वर्षों का इंतजार खत्म हुआ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News