दिलीप घोष का TMC कार्यकर्ताओं को चेतावनी, सुधर जाएं नहीं तो तोड़ देंगे हड्डी पसली

चुनाव से पहले सत्‍ताधारी तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी दल BJP के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच BJP के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने खुले मंच से TMC के कार्यकर्ताओं को हाथ, पैर और सिर तोड़ने की धमकी दे डाली।

Update: 2020-11-09 03:13 GMT
पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नेता लगातार ममता सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। दिलीप घोष अपनी हर सभा में ममता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। चुनाव से पहले सत्‍ताधारी तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी दल BJP के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच BJP के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने खुले मंच से TMC के कार्यकर्ताओं को हाथ, पैर और सिर तोड़ने की धमकी दे डाली।

ये भी पढ़ें: भीषण हादसे से कांपा UP: कार के उड़े परखच्चे, कई लोगों की मौत, खून से सनी सड़क

एक जनसभा के दौरान TMC कार्यकर्ताओं को दी धमकी

उन्होंने TMC कार्यकर्ताओं को चेतावनी देतें हुए कहा है कि वे अपने तरीके बदल लें अन्यथा उन्हें अस्पताल या श्मशानघाट जाना पड़ेगा। बता दें कि पूर्वी मिदनापुर के हल्दिया में एक जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने खुले मंच से TMC कार्यकर्ताओं को धमकी दी। उन्होंने कहा कि दीदी के भाई लोग सुधर जाएं, वरना अगले 6 महीने में उनका हाथ, पैर, पसली और सिर तोड़ दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: भूकंप से फिर थर्राई धरती: जोरदार झटकों से डरे लोग, घरों से निकलकर भागे

छह महीने में सुधर जाएं तृणमूल कार्यकर्ता

दिलीप घोष ने इस दौरान ये भी कहा कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो यहां लोकतंत्र को बहाल करेगी। लोगों संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र राज्य में निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करेगी। राज्य में विधानसभा चुनाव अगले वर्ष अप्रैल-मई में हो सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव केंद्रीय बलों की निगरानी में होंगे। इस दौरान उन्होंने तृणमूल कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए कहा कि आम लोगों को अब भी परेशान कर रहे तृणमूल कार्यकर्ता अगले छह महीने में सुधर जाएं।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में दीदी की पुलिस बैठी रहेगी और दादा की पुलिस काम करेगी। राज्य पुलिस को बूथ से 100 मीटर दूर आम के पेड़ के नीचे कुर्सी पर बैठा दिया जाएगा और वह वहां से बैठ कर मतदान देखेगी।

ये भी पढ़ें: BSNL का बंपर ऑफर: इस रिचार्ज पर मिल रहा भारी छूट, ऐसे उठाएं फायदा

Tags:    

Similar News