लाशों के बीच महिला: सनसनीखेज मामले से राज्य में हड़कंप, देख उड़े होश

पश्चिम बंगाल के हावड़ा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक घर से तेज बदबू आ रही थी। जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो एक महिला को दो शवों के साथ बैठा हुआ पाया।

Update: 2020-10-01 09:12 GMT
लाशों के बीच महिला: सनसनीखेज मामले से राज्य में हड़कंप, देख उड़े होश

हावड़ा: पश्चिम बंगाल के हावड़ा (Howrah) शहर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दरअसल, यहां पर एक मकान से बहुत तेज बदबू आ रही थी, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। जब पुलिस ने उस घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो एक महिला दो शवों के पास बैठी हुई पाई गई, जिसे देख सभी के होश उड़ गए।

भाई-बहन के शवों के साथ बैठी थी छोटी बहन

बताया जा रहा है कि जो महिला शवों के पास बैठ हुई थी वो उनकी छोटी बहन थी और अपने भाई बहन के शवों के साथ उस घर में रह रही थी। वहीं पुलिस ने दरवाजा तोड़कर छोटी बहन को भाई बहन के शवों के पास से हटाकर मकान से बाहर निकाला। इस घटना से सभी के होश उड़ गए। वहीं ये बड़ा खुलासा होने पर इलाके में हड़कंप मच गया। ये पूरी घटना बेलूर थानांतर्गत लालाबाबू सायर रोड की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: पटना हाईकोर्ट ने वकील से पूछा- ‘प्यार की परिभाषा बताइए, जवाब सुनकर चौंक जाएंगे

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को एक मकान से बदबू आ रही थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पाया कि एक छोटी बहन अपने भाई बहन के शवों के पास बैठी है। मृतकों की पहचान 85 वर्षीय मनोरंजन सेन और 75 वर्षीय प्रतिमा सेन के तौर पर हुई है। वहीं भाई-बहनों शवों के पास बैठी महिला की पहचान 65 वर्षीय अनिता सेन के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: मुंगरा बादशाहपुर MLA सुषमा पटेलः हमें अखबार, चैनल में कुछ नहीं प्रकाशित कराना

महिला को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि यह दो से तीन दिन पहले की घटना है। वहीं महिला ने इस घटना के बारे में परिजनों या पड़ोसियों को खबर क्यों नहीं दी पुलिस इसे लेकर अनिता से पूछताछ करेगी। फिलहाल अभी अनिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा

वहीं कुछ लोगों का इस मामले में कहना है कि मकान के दरवाजे और खिड़कियों को प्लास्टिक से अंदर से बंद किया गया था। पुलिस ने फिलहाल शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत की सही वजह का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: पैसों से भरी कार: शुरू हुआ टिकट बिक्री का खेल, होनी थी बड़ी डीलिंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News