रेप पीड़िता को पेट्रोल से नहलाया, फिर बेटी के सामने ही लगा दी आग, 4 लोग अरेस्ट

दरअसल पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ अप्रैल में रेप का केस दर्ज कराया था। उसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था।पीड़िता की मानें तो आरोपी उसे और उसके परिजनों को लगातार धमकियां दे रहा था और समझौते के लिए दबाब बना रहा था।

Update: 2020-11-16 08:58 GMT
पुलिस को जैसे ही इस वारदात की सूचना मिली। वह मौके पर पहुंच गई। मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने तत्काल आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां शहर के कोतवाली थाना इलाके में रेप पीड़िता को पेट्रोल छिड़क कर उसके शरीर में आग लगाकर हत्या का प्रयास किया गया है।

ये आग किसी और ने नहीं बल्कि खुद आरोपी ने ही लगाई थी। इस दौरान महिला करीब 70 प्रतिशत तक झुलस गई। उसे बचाने के चक्कर में उसकी नाबालिग बेटी भी आग की चपेट में आ गई, जिससे वह भी झुलस गई।

जिसके बाद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत चार को गिरफ्तार किया है।

महिला की हालत इस वक्त गंभीर बताई जा रही है। महिला पर पेट्रोल छिड़क कर जलाते समय आरोपी के भी हाथ झुलस गए। उसे भी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेप पीड़िता को पेट्रोल से नहलाया, फिर बेटी के सामने ही लगा दी आग, 4 लोग अरेस्ट (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…Bhai Dooj 2020: इस वक्त भूलकर भी ना करें तिलक, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ अप्रैल में रेप का केस दर्ज कराया था। उसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था।

पीड़िता की मानें तो आरोपी उसे और उसके परिजनों को लगातार धमकियां दे रहा था और समझौते के लिए दबाब बना रहा था। दिवाली के दिन आरोपी अचानक पीड़िता के घर में दाखिल हो गया।

क्राइम सीन(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…कोरोना ने फिर बरपाया कहर: अमित शाह ने बुलाई बड़ी बैठक, हुआ ये बड़ा ऐलान

बेटी भी आई आग की चपेट में

उसने दीवाली के मौके पर पूजा कर रही पीड़िता के ऊपर पेट्रोल छिड़क दिया और फिर आग लगा दी। मौके पर महिला की बेटी भी मौजूद थी। वह अपनी मां को बचाने के लिए दौड़ी। बाद में बीच-बचाव के दौरान नाबालिग बेटी भी आग में झुलस गई।

जैसे ही पुलिस को इस वारदात की सूचना मिली। वह मौके पर पहुंच गई। मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने तत्काल आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें…मूसलाधार बारिश का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल और पड़े ओले, बढ़ेगी ठंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News