Brij Bhushan Sharan Singh: अगर उनको गुमान है कि बड़ी नेता हैं तो आवें... चाहे लड़ लें, बृज भूषण ने दी खुली चुनौती

WFI President Brij Bhushan Singh on Wrestler Protest : बृज भूषण सिंह खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए आरोपों को लगातार बेबुनियाद बता रहे हैं। विपक्ष के सवालों पर उन्होंने जवाब भी दिए।

Update: 2023-04-30 14:27 GMT
Brij Bhushan Sharan (Image: Social Media)

Wrestler Protest : दिल्ली के जंतर-मंतर में धरना-प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों के बीच अब राजनीतिक पार्टियों से जुड़े नेता पहुंचने लगे हैं। इससे धीरे-धीरे धरना राजनीति की तरफ भी करवट लेने लगा है। रेशलिंग फेडरेशन के अध्यक्ष और सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुए विपक्षियों को भी जवाब दिया। बृज भूषण का कहना है कि धरने के पीछे कई नेताओं और व्यापारियों का हाथ है। इसके साथ प्रियंका के बयान पर उनको चुनौती भी दे डाली।

दरअसल, प्रियंका गांधी शनिवार को खिलाड़ियों से मिलने और समर्थन देने जंतर-मंतर पहुंची थी। इसके बाद उन्होंने कई बयान दिए। जिस पर पलटवार करते हुए बृज भूषण शरण सिंह ने मीडिया से कहा कि यदि प्रियंका गांधी को गुमान हो कि वह बड़ी नेता हो यहां आवें जिस चीज चाहें लड़ लें। आग उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को अभी कुछ नहीं पता है। उन्हें बहला कर लाया गया है। जब जांच रिपोर्ट आएगी तो उन्हें सच्चाई का पता चल जाएगा। उन्होंने एक बार फिर कहा कि खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है। इस सबके पीछे दीपेंद्र हुड्डा का नाम बताया। बृज भूषण बोले कि मैं हर जगह चलने और जांच के लिए तैयार हूं।

बृज भूषण शरण सिंह के खिलाड़ियों से हैं ये सवाल

- यदि मैं उत्पीड़न करता था तो शादियों में क्यों बुलाते थे

- सिर्फ एक अखाड़े के खिलाड़ियों को ही क्यों आपत्ति

- एफआईआर दर्ज होने में चार महीने क्यों लगे

- साक्षी और विनेश ऑन कैमरा बोल चुकी हैं मेरे साथ नहीं हुआ उत्पीड़न

अखिलेश मुझे बचपन से जानते हैं

बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव मुझे बचपन से जानते हैं। उन्होंने मुझपर भरोसा जताया इसके लिए उनका आभार। उन्होंने आगे कहा कि जो मुझे जानता उनको यकीन है मैं ऐसा इंसान नहीं हूं। जनता को मुझपर भरोसा है। इस वजह से छह बार से मैं और मेरी पत्नी जीत रहे हैं। विपक्षी हो या विरोधी इस बात पर सबका भरोसा है कि मैं ऐसा नहीं कर सकती हूं। चार महीनें से प्लानिंग करके ये सब खेल रचाया गया है।

Tags:    

Similar News