IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, आईपीएल में नहीं खेलेगा ये दिग्गज क्रिकेटर

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ कई खिलाड़ी नहीं होंगे।

Newstrack :  Network
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-08-22 13:08 GMT

एक मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ कई खिलाड़ी नहीं होंगे। अब इस बीच बड़ी खबर सामने आई है कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने वाले आईपीएल मैच में जोस बटलर नहीं खेल पाएंगे। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने बताया है कि इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज के घर दूसरा बच्चा आने वाला है जिसकी वजह से वह टीम में नहीं होंगे। 

भारत में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों और कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को स्थगित कर दिया गया था। अब बचे हुए बाकी मैच 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे। राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर कहा है कि जोस बटलर दूसरे बच्चे के जन्म के लिए आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे। रॉयल्स परिवार में एक नए सदस्य के आने का हमें बेसब्री से इंतजार है।

तो वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी यूएई में नहीं खेलेंगे। जोफ्रा के कोहनी में 'स्ट्रेस फ्रेक्चर' की शिकायत होने के बाद वह भी बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे।
राजस्थान रॉयल्स का न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स से करार हुआ है। ग्लेन फिलहाल कैरेबियाई प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स फ्रेंचाइजी की तरफ खेल रहे हैं। आईपीएल के स्थगित होने तक राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर थी। रॉयल्स ने सात मैचों में से सिर्फ तीन मैच ही जीत पाई है।
बता दें कि आईपीएल 2021 19 सितंबर 2021 से शुरू होगा और फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। दूसरे चरण का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के बीच होगा। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करेंगे, वही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कमान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के हाथों में होगी।


Tags:    

Similar News