Kanpur News: प्रेम-प्रसंग के शक में पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur News: बेटी को फोन पर बात करते देख पिता ने अपना आपा खो दिया, पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद डेटा केबल से गला घोंट कर मार डाला।

Update:2023-03-21 00:03 IST
कानपुर: प्रेम-प्रसंग के शक में पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की कर दी हत्या

Kanpur News: कानपुर में रावतपुर थाना क्षेत्र में एक पिता ने नाबालिग बेटी को प्रेम-प्रसंग के शक में जमकर पीटा और फिर मोबाइल की डेटा केबल से गला घोटकर हत्या कर दी। वहीं बेटी की मां के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी घर के अंदर पहुंच गया और तत्काल पास के अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पड़ोसी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पहले जमकर पीटा

रावतपुर थाना क्षेत्र के राधापुरम निवासी श्याम बहादुर को अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग होने का संदेह था, जिससे वह बेटी से नाराज रहता था। सोमवार दोपहर को श्याम घर पहुंचा और बेटी को फोन पर बात करता देखा तो वह गुस्सा गया और बेटी को जमकर पीटा। इसके बाद उसने मोबाइल के डेटा केबिल से गला घोंटकर अपने ही बेटी को मार डाला।

वहीं जब नाबालिग बेटी की मां संगीता ने शोर मचाना शुरू किया तो पड़ोसी घर के अंदर आ गया और तत्काल पास के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डेटा केबिल हुई बरामद

रावतपुर थाना प्रभारी नीरज ओझा ने बताया कि आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। फोरेंसिक टीम ने डेटा केबल भी बरामद कर ली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है।

Tags:    

Similar News