Karnataka: 'कांग्रेस कर्नाटक को नेताओं की तिजोरियां भरने वाले ATM के रूप में देखती है', PM मोदी का अटैक

PM Modi Karnataka visit : पीएम नरेंद्र मोदी 'मिशन कर्नाटक' पर हैं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वो लगातार रैलियां, रोड शो अउ जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने आज भी विकास परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाई। जनसभा में कांग्रेस को निशाने पर रखा।

Update: 2023-03-25 16:43 GMT
रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और येदियुरप्पा (Social Media)

PM Modi Karnataka visit : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी पूरी ताकत के साथ मैदान में डटी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (25 मार्च) को कर्नाटक दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने श्री मधुसूदन साईं चिकित्सा विज्ञान एवं अनुसंधान संस्थान का उद्घाटन किया। राजधानी बेंगलुरु में नई मेट्रो लाइन का भी उद्घाटन किया। पीएम मोदी के देवागेरे में रोड शो के दौरान भारी भीड़ सड़कों पर उमड़ आई। रोड शो में उनके साथ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा (BS Yeddyurappa) और सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) भी मौजूद रहे।

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावणगेरे में एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा, कर्नाटक के लोगों का आशीर्वाद बीजेपी के साथ है, जो लगातार बढ़ता है जा रहा है।

'सबके प्रयास से भारत विकसित हो रहा है'

प्रधानमंत्री मोदी ने आज बेंगलुरु मेट्रो (Bangalore Metro) की वाइटफील्ड (कादुगोडी) से कृष्णराजपुरा मेट्रो लाइन की सवारी के लिए टिकट भी खरीदा। इस दौरान उन्होंने मेट्रो में मौजूद लोगों से बातचीत की। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने श्री मधुसूदन साईं चिकित्सा विज्ञान एवं अनुसंधान संस्थान (Sri Madhusudan Sai Institute of Medical Sciences & Research) का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'सबके प्रयास से भारत विकसित हो रहा है। सबकी भागीदारी से देश आगे बढ़ रहा है।'
'कर्नाटक को ATM के रूप में देखती है कांग्रेस'

अपने संबोधन में एक बार फिर पीएम मोदी के निशाने पर कांग्रेस पार्टी रही। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस ने कर्नाटक को 'नेताओं की तिजोरियां' भरने वाले एटीएम के रूप में देखती रही है। लेकिन, हमारी डबल इंजन सरकार ने राज्य के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया। विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ।' पीएम मोदी ने भरोसा जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी राज्य में बीजेपी की है सरकार बनेगी।

कर्नाटक ने स्वार्थी-अवसरवादी गठबंधन सरकारों को देखा
प्रधान मंत्री मोदी ने दावणगेरे रैली में अपने भाषण में कहा, 'बीजेपी चाहती है कि कर्नाटक 'विकसित भारत की प्रेरक शक्ति' बने। उन्होंने कहा, कर्नाटक ने स्वार्थी और अवसरवादी गठबंधन सरकारों का लंबा दौर देखा है। राज्य के विकास के लिए पूर्ण बहुमत से चुनी गई स्थिर भाजपा सरकार की जरूरत है।'

Tags:    

Similar News