PM Modi New Look: पीएम का नया फैशन लुक, सोशल मीडिया पर बना हॉट टॉपिक, जानिए इस बार क्या है खास स्टाइल

PM Modi New Look: प्रधानमंत्री मोदी प्रोजेक्ट टाइगर के 50 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आज मैसूर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व का दौरा किया।

Update: 2023-04-09 11:48 GMT
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो: सोशल मीडिया)

PM Modi New Look: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जो चीजें बाकी के राजनेताओं से उन्हें अलग बनाती हैं, वो है उनका ड्रेसिंग सेंस। पीएम मोदी अपने कपड़ों को लेकर भी जनता के बीच उतना ही लोकप्रिय हैं, जितना अपने कार्यों को लेकर। युवाओं के बीच फेमस मोदी कुर्ता इसकी बानगी है। पीएम नरेंद्र मोदी एकबार फिर अपने लुक को लेकर चर्चाओं में हैं। रविवार को चुनावी राज्य कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री का नया लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी प्रोजेक्ट टाइगर के 50 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आज मैसूर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व का दौरा किया। पीएम मोदी ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व में खुली जीप में सवार होकर जंगल सफारी का आनंद लिया। सफारी पर जाने से पहले प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनकी एक तस्वीर जारी की है, जिसमें उनका लुक खासा बदला हुआ है।

पीएमओ की ओर से जारी की गई तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खाकी रंग के पेंट के साथ टाइगर प्रिंट जैसी टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने काले रंग की टोपी और ब्लैक कलर के जूते भी पहन रखे हैं। फोटो मं पीएम मोदी हाथ में हाफ जैकेट लिए नजर आ रहे हैं।

अक्सर वायरल होते रहे हैं पीएम मोदी के लुक्स

बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कपड़ों का अच्छा कलेक्शन है। वह प्रोग्राम के हिसाब से अपने कपड़े तय करते हैं। यही वजह है कि उनकी ड्रेसिंग सेंस की चर्चा विदेशों में भी होती है। वह विभिन्न मौकों पर कुर्ते से लेकर सूट तक में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं जब पीएम मोदी डिस्कवरी पर आने वाले मोस्ट पोपुलर शो ‘Man vs Wild’ के होस्ट ब्रेयर से मिलने थे तो एकदम अलग लुक में नजर आए थे।

इनर और हाफ जैकेट के साथ स्टाइलिश मफलर से उन्होंने अपना लुक पूरा किया था। कोरोना के दौरान पीएम मोदी की लंबी दाढ़ी वाला लुक भी खासा चर्चा में रहा था। इसे गुरू रविंद्रनाथ टैगोर से प्रेरित बताया गया था। हालांकि, पीएम मोदी अपने पहनावे को लेकर विपक्ष के निशाने पर भी रहे हैं। साल 2015 में भारत आए तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान उन्होंने जो सूट पहना था, उसे लेकर विपक्ष ने काफी हंगामा मचाया था।

Tags:    

Similar News