आजम और बेटे को 24 घंटे में जान से मारने की मिली धमकी 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान को 24 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी मिली है।अब्दुल्ला आजम खान के फोन पर अंतरराष्ट्रीय नंबर से धमकी दी गई है।

Update: 2018-02-10 08:26 GMT
आजम और बेटे को 24 घंटे में जान से मारने की मिली धमकी 

लखनउ:समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान को 24 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी मिली है।अब्दुल्ला आजम खान के फोन पर अंतरराष्ट्रीय नंबर से धमकी दी गई है।

इस मामले की तहरीर पुलिस में दी गई है।पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।अब्दुल्ला ने गंज कोतवाली में इस बाबत तहरीर दी है।तहरीर में कहा गया है कि धमकी भरा फोन 6 फरवरी की रात 163076520116 नंबर से आया था। इसके बाद रात में ही करीब सवा एक बजे फोन आया।

पुलिस मे दर्ज तहरीर के मुताबिक अंजान शख्स ने अब्दुल्ला से फोन पर कहा कि वह उन्हें और उनके पिता आजम खान को 24 घंटे के भीतर मार देगा।उस शख्स ने अब्दुल्ला को धमकी के अलावा फोन पर भद्दी गालियां भी दीं। इसके बाद एक के बाद एक कई बार अब्दुल्ला के फोन पर अतरराष्ट्रीय नंबरों से कॉल आईं, जिन्हें उन्होंने रिसीव नहीं किया।

Tags:    

Similar News