RaGa का खुलासा : बताया कौन करता उनके लिए Tweet, अब BJP की बारी !

पीएम नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया खासकर माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह बात सभी जानते हैं। राहुल गांधी ने भी बेहद रोचक ट्वीट किया है।

Update: 2017-10-29 10:26 GMT

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया खासकर माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह बात सभी जानते हैं। लेकिन, इन दिनों देखा गया है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने विरोधियों को जवाब देने के लिए ट्विटर पर ताबड़तोड़ ट्वीट कर सोशल मीडिया में अपनी एक्टिवनेस दिखाते हैं। राहुल पिछले कुछ वक्त से ट्विटर पर खासे एक्टिव हैं। गुजरात चुनावों के प्रचार के दौरान राहुल गांधी के ट्वीट्स चर्चा का विषय बने हुए हैं। राहुल अपने ट्वीटस को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें ... शिवसेना ने राहुल की तारीफ पर पढ़े कसीदे, कहा- उनमें है ‘नेतृत्व की क्षमता’

इस बीच ट्विटर पर लोकप्रियता के लिए राहुल पर बॉट्स के इस्तेमाल का भी आरोप लगा और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उनपर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने इन आरोपों का जवाब ट्विटर पर ही बेहद रोचक तरीके से दिया है।

यह भी पढ़ें ... जब बॉक्सर ने पूछा- राहुल भैया आप शादी कब करेंगे, मिला ये जवाब

राहुल ने किया ये ट्वीट

राहुल गांधी ने रविवार (29 अक्टूबर) दोपहर को एक विडियो ट्वीट किया है। वीडियो में राहुल एक कुत्ते के बच्चे के साथ दिख रहे हैं। जो बताया जा रहा है कि यह उनका पालतू कुत्ता है। वीडियो में कुत्ता ठीक वही करता है जैसा राहुल उसे करने को कहते हैं। राहुल पहले उससे 'नमस्ते' करवाते हैं। फिर, एक ट्रिक से उसे बिस्कुट खिलाते हैं।



राहुल ने लिखा ....

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही राहुल ने लिखा है कि लोग पूछ रहे हैं कि इस शख्स के लिए कौन ट्वीट करता है। मैं साफ-साफ बता रहा हूं। ये मैं हूं... Pidi, मैं उससे ज्यादा कूल हूं। देखिए मैं क्या कर सकता हूं। एक ट्वीट... उप्स ट्रीट से।

दरअसल, राहुल गांधी ने इस ट्वीट के जरिए विरोधियों के आरोपों का जवाब देने की कोशिश की है। इस ट्वीट में राहुल उन आरोपों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं, जिनमें कहा जाता है कि उनका ट्विटर अकाउंट वह खुद हैंडल नहीं करते।अब देखना ये होगा कि बीजेपी राहुल गांधी के इस ट्वीट का किस तरह से जवाब देती है।

यह भी पढ़ें ... रंगीला का खुलासा : मुझसे कहा गया- राहुल की मिमिक्री करो, मोदी की नहीं

इस वजह से किया ये ट्वीट

हाल ही में राहुल गांधी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के एक ट्वीट को रीट्वीट किया था। उस ट्वीट में ट्रंप ने अमेरिका-पाकिस्तान के रिश्तों के बारे में बताया था। जिसपर राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मोदी जी जल्दी करें, ऐसा लगता है कि राष्ट्रपति ट्रंप को एक बार फिर से गले लगाना होगा। यह ट्वीट कुछ ही देर में 20 हजार रीट्वीट हो चुका था और अभी इसे 31 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका था। वहीं 23 हजार लोग इस ट्वीट को लिखे भी कर चुके हैं।



एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक ये रीट्वीट्स कथित बॉट्स यानी सॉफ्टवेयर से किए जाने वाली फर्जी रीट्वीट थे। जिसके बाद राहुल गांधी बीजेपी के निशाने पर आ गए थे।

अगली स्लाइड में देखिए राहुल गांधी द्वारा हाल ही में किए गए तंज भरे ट्वीटस













Tags:    

Similar News