पद्मावत की 'आग' से झुलसा अहमदाबाद, करणी सेना ने मॉल-गाड़ियां फूंकी

Update: 2018-01-24 04:36 GMT
पद्मवात की 'आग' से झुलसा अहमदाबाद, करणी सेना के लोगों ने मॉल-गाड़ियां फूंकी

अहमदाबाद: फिल्म 'पद्मवात' के विरोध में अहमदाबाद में आगजनी की बड़ी घटनाएं सामने आईं। यहां करणी सेना के सदस्यों ने एक मॉल को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र कालवी ने कहा, 'तोड़फोड़ की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने दार्शनिक भरे लहजे में कहा, 'सबको सन्मति दे भगवान।'

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था, कि 'हिमालयन मॉल में आगजनी करने वालों की भारी भीड़ थी। उस भीड़ में करीब 2,000 से ज्यादा लोग थे।

ये भी पढ़ें ...SC ने पद्मावत बैन से जुड़ी सभी याचिका खारिज की, 25 को रिलीज होगी फिल्म

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, कि 'बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को दो राउंड फायरिंग करनी पड़ी। आग की चपेट में मॉल और आस-पास की दुकानें भी आ गईं थीं। जानकारी के अनुसार, करीब डेढ़ घंटे तक करणी सेना के सदस्यों ने पूरे इलाके को अपने नियंत्रण में कर रखा था। करणी सेना समर्थित लोगों ने मॉल और इसके आस-पास की दुकानों के साथ ही वहां खड़े वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। दर्जनों वाहन जलकर खाक हो गए।

ये भी पढ़ें ...पद्मावत पर वाराणसी में ‘पंगा’, आगरा-मथुरा सहित प्रदेश में सुलगी आग

इस वारदात के बाद, हिमालयन मॉल के मैनेजर राकेश मेहता ने कहा, कि 'उन्होंने मॉल के बाहर पहले ही एक बोर्ड टंगवा दिया था, जिसमें लिखा था कि यहां पद्मावत फिल्म नहीं दिखाई जाएगी। बावजूद इसके मॉल में आगजनी की गई।

Tags:    

Similar News