UN: सुषमा की धुलाई से बौखलाया PAK, बोला- हमसे दुश्मनी रखता है भारत

Update: 2017-09-24 04:15 GMT
UN: सुषमा की धुलाई से बौखलाया पाकिस्तान, बोला- हमसे दुश्मनी रखता है भारत

न्यूयॉर्क: संयुक्त राष्ट्र के मंच पर भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की आतंक के मुद्दे पर जबर्दस्त धुलाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। 'राइट टू रिप्लाई' के तहत जवाब में पाकिस्तान की ये बौखलाहट दिखी। पाक ने एक बार फिर कश्मीर राग अलापा। साथ ही, आतंकवाद की बात को दरकिनार करते हुए उल्टे कश्मीर को विवादास्पद इलाका बताया।

ये भी पढ़ें ...UN से सुषमा की हुंकार! हैवानियत दिखाने वाले हमें इंसानियत सिखा रहे

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने कहा, कि 'भारतीय सरकार पाकिस्तान से दुश्मनी का भाव रखते हैं। बोलीं, भारतीय सेना कश्मीर में वहां के नागरिकों पर तरह-तरह के जुल्म कर रही है। मासूमों पर पैलेटगन का इस्तेमाल किया जा रहा है।' मलीहा लोधी ने आगे कहा, कि संयुक्त राष्ट्र को कश्मीर मसले में दखल देना चाहिए और घाटी में जनमत संग्रह करवाना चाहिए।

ये भी पढ़ें ...संयुक्त राष्ट्र में स्वराज की हुंकार पर बोले पीएम मोदी- शाबाश सुषमा जी

साथ आजाद हुए, लेकिन आप कहां-हम कहां

उल्लेखनीय है, कि इससे पहले भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की बखिया उधाड़ कर रख दी थी। सुषमा बोलीं, कि 'पाकिस्तान की पहचान आतंकवादी देश के रूप में है। उन्होंने कहा, भारत-पाक एक साथ आजाद हुआ था, लेकिन हमने देश में एम्स, आईआईटी, आईआईएम जैसे संस्थान बनाए हैं, जबकि पाकिस्तान ने लश्कर, जैश जैसे आतंकी संगठन बनाए।'

Tags:    

Similar News