#Pradyuman मर्डर केस: चश्मदीद बस ड्राइवर ने किया ये बड़ा खुलासा

रयान इंटरनेशनल स्कूल में सेकंड क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के मामले में एक के बाद एक सवाल पनप रहे हैं।

Update: 2017-09-12 06:34 GMT

गुरुग्राम : रयान इंटरनेशनल स्कूल में सेकंड क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के मामले में एक के बाद एक सवाल पनप रहे हैं। जिनका जवाब अभी मिलना बाकी है। इसी बीच रयान इंटरनेशनल स्कूल के बस ड्राइवर और चश्मदीद सौरभ ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। सौरभ के मुताबिक, प्रद्युम्न की हत्या में इस्तेमाल चाकू बस की टूल किट में था ही नहीं। बस ड्राइवर सौरभ ने यह भी कहा कि वह कंडक्टर अशोक को 4-5 महीने पहले से ही जानता था।

गौरतलब है कि अशोक ने यह भी कबूल किया है कि वो बस के टूल बॉक्स में रखा हुआ चाकू धुलने के लिए लाया था। ड्राइवर सौरव ने कहा कि उन्हें चाकू की कोई जरूरत ही नहीं पड़ती। अगर कोई तार काटना होता है तो उसके लिए कटर या कोई और औजार उपयोग में लाया जाता है।

यह भी पढ़ें .... #Ryan School Murder: केंद्र, सीबीआई व हरियाणा सरकार को नोटिस

और क्या कहा सौरभ ने ?

-सौरभ ने कहा कि प्रद्युम्न की हत्या के ठीक बाद वह रयान स्कूल में मौजूद था।

-उसने प्रद्युम्न की खून से सने शव को भी देखा।

-यही नहीं उसने उस बस कंडक्टर अशोक को भी देखा, जिसकी शर्ट पर प्रद्युम्न के खून का दाग लगा था।

-हरियाणा पुलिस और स्कूल प्रबंधन ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाया है।

-बता दें कि प्रद्युम्न की हत्या का कथित आरोपी बस कंडक्टर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।

-पुलिस पूछताछ में अशोक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

-अशोक ने पुलिस को बताया कि उसने प्रद्युम्न के साथ कुकर्म करने की कोशिश की थी।

-नाकाम होने पर पकड़े जाने के डर से उसने प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें .... प्रद्युम्न हत्याकांड: देशभर के निजी स्कूलों की सुरक्षा जांच करेगा सुप्रीम कोर्ट

जान-बूझकर मिटाए सबूत

सुभाष ने कहा कि हत्या के बाद वह उस वक्त स्कूल में टॉयलेट के पास ही था। खून से लथपथ प्रद्युम्न को बस कंडक्टर अशोक ही टॉयलेट से उठाकर बाहर लाया था, जिसके चलते उसकी पूरी शर्ट खून से लथपथ थी। जिसके बाद प्रद्युम्न को हॉस्पिटल ले जाया गया। उस वक्त प्रद्युम्न का शरीर कपड़े से ढका हुआ था। मैंने सोचा कि बच्चा शायद गिर गया है। सभी टीचर्स बुरी तरह रो रही थीं। घटना के बाद प्रद्युम्न के परिजनों को फोन किया गया,लेकिन उन्हें पूरी बात नहीं बताई गई।

सुभाष ने बताया कि जिस जगह ये वारदात हुई थी उस समय उसने सबसे कहा था कि वहां खून साफ ना करो, लेकिन बावजूद इसके स्कूल प्रशासन ने मौके से खून के धब्बे साफ़ कर दिए।

यह भी पढ़ें .... गुड़गांव: स्कूल के बाथरूम में मिला 7 साल के मासूम का शव, मचा हड़कंप

सुभाष ने बताया कि उसने कंडक्टर को वारदात वाली जगह पर खड़ा देखा था। उसकी शर्ट पर खून लगा हुआ था। सुभाष ने कहा कि उसने कंडक्टर अशोक से भी खून वाली शर्ट ना उतारने को कहा था। लेकिन उसने मना करने के बावजूद शर्ट को धो दिया। कंडक्टर अशोक बोला कि खून से बदबू आ रही थी, इसलिए उसने शर्ट धो दी। सुभाष ने बताया कि उस वक्त कंडक्टर बिलकुल डरा हुआ भी नहीं लग रहा था।

Tags:    

Similar News