प. बंगाल: दलित युवक की हत्याकर लाश पेड़ से लटकायी, लिखा- BJP में काम करोगे...

Update: 2018-05-31 04:24 GMT

पुरुलिया: प. बंगाल के पुरुलिया में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक दलित कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी। इतना ही नहीं, हत्या के बाद उसकी लाश को एक पेड़ से लटका दिया गया। उस लाश के पीछे एक पोस्टर चिपका दिया गया, जिस पर लिखा था 'कम उम्र में बीजेपी के लिए काम करने का यही अंजाम होगा।'

बता दें, कि यह घटना पुरुलिया के बलरामपुर थाना की है। सुपढ़िह गांव के पास जंगल में एक पेड़ पर बीजेपी के दलित कार्यकर्ता की लाश देख इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक युवक की पहचान 18 वर्षीय त्रिलोचन महतो के रूप में हुई है।

जबरन घर से उठाकर ले गए थे

इस संबंध में बीजेपी नेताओं का कहना है, कि कुछ नकाबपोश उस युवक को जबरन उसके घर से उठाकर ले गए थे। उसके बाद अब उसकी लाश मिली। क्षेत्रीय बीजेपी नेताओं का कहना है कि हालिया पंचायत चुनाव में त्रिलोचन ने पार्टी के लिए सक्रिय भागीदारी निभाई थी। इसी कारण उसकी हत्या की गई है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

इस घटना की ख़बर फैलते ही स्थानीय लोगों के अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी हंगामा शुरू कर दिया। बीजेपी कार्यकर्त्ता पुलिस को त्रिलोचन की लाश ले जाने से भी रोकते रहे। लोग बीजेपी के नेता त्रिलोचन की हत्या में शामिल आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

Tags:    

Similar News