राहुल का दावा : एकतरफा होगा चुनाव ,परिणाम चौंका देंगे, होगी BJP हैरान

कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने के बाद गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी ने दावा किया कि चुनाव एकतरफा होने जा रहा है जिसके परि

Update: 2017-12-13 09:16 GMT
राहुल का दावा एकतरफा होगा गुजरात का चुनाव ,होगी बीजेपी हैरान

अहमदाबाद:कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने के बाद गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी ने दावा किया कि चुनाव एकतरफा होने जा रहा है जिसके परिणाम बीजेपी को चौंका देंगे ।राहुल ने बुधवार को एक गुजराती चैनल को इंटरव्यू दिया। राहुल ने कहा कि गुजरात का चुनाव एक तरफा होने वाला है ओर इसका परिणाम बीजेपी को हैरान करने वाला होगा । कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मुझे गुजरात में ज्यादा प्रचार नहीं करने की सलाह दी थी लेकिन मेरा विश्वास काम में है ,परिणाम में नहीं । गीता में लिखा है- काम करो फल की चिंता मत करो और मैं इसे ही मानता हूं।

राहुल ने कहा कि कांग्रेस एक पुरानी विचारधारा वाली पार्टी है, गुजरात में बीजेपी के पास कोई विजन नहीं है। मोदी गुजरात की जनता के सामने कोई विजन नहीं रख सके। पूरे प्रचार में मोदी या तो अपनी बात करते रहे या फिर कांग्रेस के बारे में बोलते रहे लेकिन गुजरात के लिए उन्होंने कुछ नहीं कहा।

राहुल ने कहा कि वो पिछले चार महीने में गुजरात के लोगों से बात कर रहे हैं। मैंने पिछले कुछ दिनों में गुजरात के लिए दिल से काम किया है। अभी मेरा पूरा ध्यान गुजरात के चुनाव पर था। गुजरातियों ने खाने की हर डिश में कुछ नया काम किया है।

राहुल ने कहा कि ये चुनाव मेरे और मोदी जी के बीच नहीं है, ये चुनाव गुजरात के लोगों के लिए है। ये चुनाव गुजरात की आवाम, किसान, नौजवान और महिलाओं के मुद्दों पर है।

एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि मेरे मंदिर जाने पर क्या कोई मनाही है? बीजेपी के लोग ये मुद्दा उठाते हैं। क्या मेरा जाना मना है। बीजेपी ये डिसाइड करेगी कि मुझे मंदिर जाना चाहिए या नहीं । बीजेपी को घबराहट हो रही है, डर रहे हैं। कोई न कोई मुद्दा निकाल रहे हैं। गुजरात समझ गया है कि विकास की बात नहीं हो रही है। बीजेपी की सच्चाई बाहर आ गई है।

राहुल ने कहा कि मेरी जितना आलोचना होती हैं, मै उतना ही मजबूत हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि मै मोदी जी से नफरत कर ही नहीं सकता हूं। राहुल ने कहा कि मेरी छवि कोई मेकओवर नहीं है। बीजेपी ने उसे पैसे और अपने वर्कर्स के जरिए रोका था। बहुत पैसा लगा। बहुत सारे लोग लगाए गए थे। इमेज को खराब करने के लिए। मैं सच्चाई बोलता हूं। उसके वो रोक नहीं पाए, मेकओवर कुछ नहीं हुआ है।

Tags:    

Similar News