RaGa का पीएम पर तंज, बोले- अच्छे दिन के दावे झूठे साबित होंगे

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को रोजगार सृजन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और कहा कि मोदी भारी बेरोजगारी के खतरे से इंकार करते हैं। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि उनके अच्छे दिन के दावे झूठे साबित होंगे। राहुल ने एक ट्वीट में अर्थशास्त्री पॉल क्रुगमैन के बयान का हवाला दिया और कहा कि कांग्रेस लगातार रोजगार सृजन पर जोर देती रही है।

Update: 2018-03-19 14:15 GMT

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को रोजगार सृजन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और कहा कि मोदी भारी बेरोजगारी के खतरे से इंकार करते हैं। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि उनके अच्छे दिन के दावे झूठे साबित होंगे। राहुल ने एक ट्वीट में अर्थशास्त्री पॉल क्रुगमैन के बयान का हवाला दिया और कहा कि कांग्रेस लगातार रोजगार सृजन पर जोर देती रही है।

गांधी ने कहा, "नोबेल पुरस्कार विजेता अर्थशास्त्री पॉल क्रुगमैन ने उस बात की पुष्टि की है, जिसे हम पिछले दो साल से बोलते आ रहे हैं। भारत के सामने सबसे बड़ा खतरा भारी बेरोजगारी का है। दुर्भाग्य से हमारे प्रधानमंत्री इससे इंकार करते हैं। मुझे डर है कि उनके अच्छे दिन के दावे खोखले साबित होंगे।"

उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए मोदी के 'अच्छे दिन' के नारे को जनसंपर्क का एक हथकंडा करार दिया।

Similar News