Gujarat: राहुल- सरदार पटेल की मूर्ति के पीछे मेड इन चाइना लिखना गलत

Update: 2017-09-26 07:23 GMT

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकल गुजरात दौरे पर हैं। मंगलवार (26 सितंबर) को राहुल ने जामनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण की शुरुआत 'केम छो..' से की। इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों से पूछा, कि विकास को क्या हो गया? तो लोगों ने कहा, 'गाडो थई छो...'।

बता दें कि 'विकास गाडो थई छो...' का नारा बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। यह नारा सत्ताधारी बीजेपी के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

ये भी पढ़ें ...राहुल गाँधी लक्ज़री कार से नहीं बैलगाड़ी से करेंगे गुजरात चुनाव का प्रचार

रिमोट कंट्रोल से नहीं चलेगी सरकार

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि 'गुजरात की सरकार, गुजरात की जनता चलाएगी। वो दिल्ली के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलेगी।' राहुल ने आगे कहा, 'राज्य में विधानसभा चुनाव आ रहे हैं, हमें यहां कांग्रेस की सरकार बनानी है। गुजरात की सरकार यहां से ही चलनी चाहिए, दिल्ली से नहीं।'



ये भी पढ़ें ...गरीबों का ख्याल नहीं : अमीरों की है ये सरकार : राहुल

आज कई जिलों का करेंगे दौरा

अपनी यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी आज जामनगर, मोरबी और राजकोट जिले का दौरा करेंगे। इस दौरान राहुल कई जगह रुक-रुक कर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और किसानों से भी बातचीत करेंगे।

ये भी पढ़ें ...राहुल गांधी की इस मासूमियत पर प्यार नहीं आता

मोदी सरकार पर लगातार हमलावर

अपने दौरे के पहले दिन राहुल ने मोदी सरकार पर वार किया। उन्होंने द्वारका पहुंचकर जीएसटी, नोटबंदी और बेरोजगारी के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो वादे करती है, उसे निभाती जरूर है।

झूठ से विकास भी पागल हो गया

राहुल ने आगे कहा, सरदार पटेल की मूर्ति बन रही है लेकिन वो भी चीन में। उस मूर्ति के पीछे मेड इन चाइना लिखा है। यह शर्म की बात है। राहुल बोले, कि झूठ बोल-बोलकर विकास पागल हो गया है। राहुल ने आगे कहा गुजरात मॉडल पूरी तरह फेल हो चुका है।

Tags:    

Similar News