अमर सिंह ने रामगोपाल को बताया 'नपुंसक', कहा- झगड़ा लगाकर मुझे क्या मिलेगा

Update: 2016-10-25 07:41 GMT

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी में मचे कोहराम में किसी एक इंसान को 'विलेन' बनाया गया तो वो थे अमर सिंह। सोमवार को यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने खुले तौर पर अमर सिंह का नाम लेते हुए उन्हें इस पूरे हालातों के लिए जिम्मेदार ठहराया और दलाल तक करार दिया। अब अमर सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए सपा से बर्खास्त रामगोपाल यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए रामगोपाल को नपुंसक तक बोल दिया।

ये बातें अमर सिंह ने 'आनंद बाजार पत्रिका' को दिए इंटरव्यू में कही। हालांकि अखबार से बातचीत में अमर ने अखिलेश पर नरम रुख अपनाए रखा।

ये भी पढ़ें ...मुलायम के बयान पर राम गोपाल का पलटवार, अमर सिंह ने नेताजी को कैसे बचाया?

'अखिलेश अंकल बोलता था'

दलाल कहे जाने पर अमर सिंह ने कहा, 'अखिलेश को छोटे से देख रहा हूं। मेरे गोद में खेला है। मुझे अंकल बोलता था। अगर उसे लगता है कि मैंने अखबार में खबर छपवाई है तो एक बार फोन करके मुझसे पूछ लेता कि अंकल क्या मामला है।' अमर ने खुद को इस झगड़े का जिम्मेदार नहीं माना।

ये भी पढ़ें ...आखिर मुलायम के सामने गले मिले अखिलेश-शिवपाल, मिलकर काम करने को तैयार

मुलायम सपा के भी पिता हैं

इस पूरे घमासान पर अमर सिंह ने कहा कि 'मैं इसमें नहीं हूं। बाप और बेटे में झगड़ा लगाकर मुझे क्या मिलेगा। अखिलेश को समझना होगा कि मुलायम जैसे उनके पिता हैं, समाजवादी पार्टी के भी वो पिता हैं।'

ये भी पढ़ें ...सपा सुप्रीमो से मुुलाकात के बाद बोले शिवपाल, नेता जी सब ठीक कर देंगे

मुलायम ने किया था अमर का बचाव

हालांकि इस विवाद के बीच सोमवार को अमर सिंह का बचाव करते हुए मुलायम सिंह ने कहा था कि 'अमर सिंह मेरा भाई है। अमर ने कई बार हमारी मदद की। अगर वो नहीं होते तो मुझे 7 साल की जेल हो जाती। मैं शिवपाल और अमर सिंह के खिलाफ नहीं सुन सकता। मैं और शिवपाल कभी अलग नहीं हो सकते।'

Tags:    

Similar News