Bhabhi Viral Food Video: हीरोइन जैसी भाभी का लजीज खाना, तेजी से हो रहा वायरल

Bhabhi Ka Viral Food Video: एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख सभी यूजर्स दंग रह गए हैं। आइए जानते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-19 15:44 IST

Viral Food Video (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bhabhi Ka Viral Food Video: सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो किसी को भी रातों-रात फेम दिलवा सकता है और एक पल में ही अर्श से फर्श पर भी ला सकता है। इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इस बीच एक ऐसे फूड वीडियो (Viral Video) ने सबका ध्यान खींचा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ताज्जुब में हैं। इस वीडियो में एक खूबसूरत महिला बेहद कम दाम में लाजवाब व्यंजनों से भरपूर थाली परोसती नजर आ रही है। यूजर्स हैरान हैं कि इतने कम में खाना खिलाकर वह अपना ही नुकसान कर रही हैं। खाने के अलावा हीरोइन जैसी भाभी की भी खूब चर्चा हो रही है। आइए जानें इस वायरल वीडियो में क्या है और इसकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है।

क्या है वायरल वीडियो में (Bhabhi Ka Viral Food Video)

आज के समय में केवल महंगे-महंगे रेस्टोरेंट या होटल ही नहीं बल्कि सड़क किनारे रेहड़ी लगाने वाले लोगों के भी फूड आइटम्स खूब वायरल होते रहते हैं। जिसका सटीक उदाहरण हैं वड़ा पाव गर्ल और कुल्हड़ पिज्जा कपल। सोशल मीडिया पर न केवल टेस्टी खाने की तारीफ होती है, बल्कि खाना बनाने वाले लोग भी खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इस बीच फेसबुक पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे Karan Food Explore नाम के एक फूड व्लॉगर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है।

Full View

अब बात करते हैं कि आखिर लोग इस वीडियो को देखकर इतने शॉक्ड क्यों हैं। दरअसल, इसका कारण है थाली का दाम। आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई तरह के वीडियोज देखे होंगे, जिनमें लोग कम दाम में बढ़िया थाली परोसते नजर आते हैं। ये वीडियो भी उनमें से एक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला केवल 100 रुपये में लजीज व्यंजनों से भरपूर स्पेशल वेज थाली (Special Veg Thaali) परोसती है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा भी क्या है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये महिला 100 रुपये में एक, दो या तीन नहीं बल्कि पूरे 9 व्यंजन से भरपूर थाली लोगों को खिला रही है।

स्पेशल थाली में शामिल हैं ये डिशेज

जी हां, इस शाकाहारी थाली में पूरे 9 फूड आइटम्स हैं और यही बात लोगों को हैरान कर रही है कि आखिर इससे उस महिला को फायदा ही क्या मिलता होगा। इस थाली में ग्राहकों को दाल, राजमा, पनीर की सब्जी, मिक्स वेज, रायता, चावल, मक्खन रोटी, पापड़, सलाद दिया जाता है।

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

सोशल मीडिया पर ये वीडियो हीरोइन जैसी भाभी की 100/- रुपये वाली Special Thali के नाम से वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने इस पर अलग-अलग रिएक्शंस दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दीदी जी इतने सस्ते खाने में आपको बचता क्या होगा। बहुत अच्छा और लाजवाब खाना है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, वाह ये तो हमारे यहां 300 रुपये में मिलती है। वहीं कई अन्य ने लिखा, बहुत ही अच्छी थाली है।

Tags:    

Similar News