लड़की का दिल जीतना आसान: Boys में होनी चाहिए ये क्वालिटी, क्या आप में हैं वो बात

लड़की को किस तरह के लड़के पसंद आते है। लड़के कितनी भी कोशिश कर लें लड़कियों के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाते है।

Update: 2020-10-12 05:36 GMT
पहली मीटिंग तो रोमांच और एंग्जायटी में ही खत्म हो जाती हैं। दूसरी डेट पर जा कर आप असल में तय करते

जयपुर: लड़कियों के दिल और मन को समझना बहुत ही मुश्किल काम है। लड़कों को यह जानने में ही कई साल लग जाते है कि लड़की को किस तरह के लड़के पसंद आते है। लड़के कितनी भी कोशिश कर लें लड़कियों के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाते है।

फस्ट इम्प्रेशन ही लास्ट इम्प्रेशन हो या न हो मगर मायने बहुत रखता है। अगर आपकी फिजिक अच्छी है तो पहली मुलाकात में भी आप अच्छा इम्प्रेशन बना सकते हैं। विनम्रता और बड़प्पन आपकी पर्सनालिटी में चार चाँद लगा देते हैं।

यह पढ़ें....सेना ने आतंकी को उतारा मौत के घाट, निशाने पर कई दहशतगर्द, एनकाउंटर जारी

अपने पार्टनर को अगर आप भी बिना कुछ कहे इम्प्रेस करना चाहते हैं तो बस इन बातों का ध्यान रखना होगा। रिसर्च के अनुसार बड़ी उम्र के पुरुष अच्छी तरह सेटल होते हैं। वो एक मुकाम पर भी पहुंच गए होते हैं। ऐसे में लड़कियों को ऐसे लड़के अधिक आकर्षित करते हैं। ऐसे में वो चाहती है कि कुछ ऐसे लड़के रिलेशनशिप में रहे।

 

आता है हंसाना

लड़की को हंसाना आता है तो आप आधी जंग ऐसे ही जीत लेते हैं क्योंकि उन्हें ऐसे लड़के बहुत पसंद आते हैं जो उन्हें हंसाना जानते हैं। ऐसे लड़कों के साथ उनका वक्त कब गुजर जाता है, पता भी नहीं चलता है। अगर किसी लड़की को ये महसूस करवाएंगे कि उसकी जरूरत है तो ये बात आपको उसके करीब लाने में बहुत मदद करेगी।

 

सोशल मीडिया से फोटो

सुख और दुःख में साथ

ज्यादातर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो अपने अच्छे गुणों के कारण लोगों के बीच प्रसिद्ध हों। ऐसे लड़कों की तरफ लड़कियां बहुत ज्यादा आकर्षित होती हैं। अक्सर देखा जाता है कि ज्यादातर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो उनकी समझ रखते हों और उनकी देखभाल करते हों। लड़कियों को लगता है कि उनका बॉयफ्रेंड ऐसा होना चाहिए जो हमेशा सुख और दुःख में उनके साथ रहे।

अच्छा साथी

छोटी-छोटी बातों के कारण लड़कियां जल्दी परेशान हो जाती हैं। ऐसे में लड़कियों को लगता है कि उनका साथी एक अच्छा प्रेरक होना चाहिए, जो उन्हें प्रेरित कर सके।

 

 

सोशल मीडिया से

 

भावनाओं की कदर

हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर ऐसा हो, जिसे कोई झिझक न हो। ऐसे लड़के और लड़कियां उनकी भावनाओं की कदर करते हैं। वह हमेशा उनका सम्मान करते हैं। लड़कियों को लड़कों के इसी स्वभाव से काट दिया जाता है।

यह पढ़ें....होमगार्ड की अश्लीलता: महिला से की ऐसी गंदी हरकत, चलती बाइक से कूदी पीड़िता

खुले दिमाग वाले

लड़के खुले दिमाग वाले और खुले दिमाग वाले होते हैं, लड़कियों को ज्यादा पसंद होते हैं। इस प्रकार के लड़के पार्टनर की इच्छाओं को अच्छी तरह से समझते हैं।

Tags:    

Similar News