Jr NTR House: इस आलीशान बंगले में रहते हैं जूनियर एनटीआर, कीमत जान रह जाएंगे दंग, देखें तस्वीरें

Jr NTR Hyderabad House: साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। वह हैदराबाद में अपने परिवार के साथ एक भव्य घर में रहते हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-28 17:29 IST

Jr NTR House (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Jr NTR House Photos: साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा (Film Devara) 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर आते ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। पहले ही दिन देवरा ने वर्ल्‍डवाइड 140 करोड़ रुपये से अध‍िक का कलेक्शन (Devara Box Office Collection Day 1) कर लिया है। फिल्म को फैंस का बखूबी प्यार मिल रहा है। इसके लिए एक्टर ने भी अपने फैंस का आभार जताया है। देवरा में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लीड रोल में हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब जूनियर एनटीआर की फिल्म (Jr NTR Film) को इतना बढ़िया रिस्पॉन्स मिला हो, बल्कि इससे पहले भी उनकी फिल्मों को बेहद प्यार मिलता आया है। अपनी फिल्मों के अलावा एक्टर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। करोड़ों की संपत्ति के मालिक जूनियर एनटीआर आलीशान जिंदगी जीते हैं। वह हैदराबाद में 25 करोड़ के भव्य बंगले में रहते हैं। आइए देखें उनके घर की खूबसूरत तस्वीरें।

कहां रहते हैं जूनियर एनटीआर (Jr NTR Ka Ghar Kahan Hai)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर जूनियर एनटीआर साउथ के जाने माने अभिनेता हैं। उनकी पॉपुलैरिटी देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं। उनका पूरा नाम नंदामुरी तारक रामा राव (Nandamuri Taraka Rama Rao) है। वह आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव (NT Rama Rao) के पोते हैं। इसलिए उन्हें जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा उनहें मैन ऑफ मास भी कहा जाता है। वह हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगले में अपनी परिवार के साथ रहते हैं। इसके अलावा उनके पास बैंगलुरु, कर्नाटक जैसी जगहों पर भी कई लग्जरी घर और अपार्टमेंट हैं।

जूनियर एनटीआर का आलीशान घर (Jr NTR Hyderabad Luxury House Photos)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित जूनियर एनटीआर का घर अंदर से बेहद आलीशान और खूबसूरत है। इस घर की कीमत 25 करोड़ रुपये बताई जाती है। इस घर में वह अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणती (Lakshmi Pranathi) और दो बेटों के साथ रहते हैं। उनके बेटों का नाम नंदामुरी अभय राम और नंदामुरी भार्गव राम है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जूनियर एनटीआर के घर में बड़ा सा लिविंग रूम, आलीशान बेडरूम, गार्डन और बालकनी एरिया है। जहां वह अक्सर अपने बच्चों और पत्नी के साथ टाइम स्पेंड करते हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर के घर की दीवारों को लाइट कलर से रंगा गया है। जबकि कलर एड करने के लिए कलरफुल सोफे और फर्नीचर का इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा घर में वुडन का भी काफी ज्यादा काम हुआ है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जूनियर एनटीआर के घर में एक बड़ा सा गार्डन एरिया भी है। यहां से बेटे के साथ उनकी कई फोटो भी वायरल हो चुकी है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं, लेकिन अक्सर उनकी तस्वीरों में घर की झलक देखने को मिलती है। फोटोज में वह फैमिली संग टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

साथ ही एक चीज जो उनके घर में सबसे ज्यादा देखने को मिलेगी, वो है पौधे। एक्टर ने अपने के गार्डन के अलावा अन्य एरिया को सजाने के लिए भी प्लांट्स का इस्तेमाल किया है।

जूनियर एनटीआर नेटवर्थ (Jr NTR Net Worth In Rupees)

बात करें जूनियर एनटीआर की नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौजूदा समय में वह करीब 450 से 500 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। वह फिल्मों के अलावा अपने निवेश, व्यावसायिक प्रयासों और विज्ञापन से काफी कमाई करते हैं।

Tags:    

Similar News