Kulhad Pizza Couple: कौन हैं कुल्हड़ पिज्जा वाले पति-पत्नी, जिनके एडल्ट वीडियो ने मचाई थी सनसनी

Kulhad Pizza Couple Controversy: कुल्हड़ पिज्जा कपल ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस तरह वह रातों-रात मशहूर हो गए हैं, उसी तरह एक रात में ही उन्हें बदनामी का सामना करना पड़ेगा।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-19 16:29 IST

Kulhad Pizza Couple (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kulhad Pizza Couple: सोशल मीडिया के इस जमाने में लोगों को रातों-रात पॉपुलैरिटी हासिल हो जाती है। लेकिन कई बार इसी शोहरत की वजह से आपको विवादों का भी सामना करना पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ था पंजाब के मशहूर 'कुल्हड़ पिज्जा' कपल (Kulhad Pizza Couple) के साथ। जिन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस तरह वह वीडियो वायरल होने से रातों-रात मशहूर हो गए हैं, उसी तरह एक रात में ही उन्हें बदनामी का सामना करना पड़ेगा। ये कपल जालंधर की सड़कों पर कुल्हड़ में पिज्जा बेचने के लिए मशहूर है। इनके वीडियोज (Kulhad Pizza Couple Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं। आइए जानते हैं इस वायरल कपल के बारे में।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अगर आप एक सोशल मीडिया यूजर हैं तो आपको कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) और गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) के बारे में तो मालूम ही होगा। सहज और गुरप्रीत पंजाब के जालंधर की सड़कों पर कुल्हड़ में पिज्जा बेचा करते थे। उनके इस अनोखे पिज्जा ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था। जिसके बाद इस युवा पंजाबी कपल के वायरल कुल्हड़ पिज्जा को खाने के लिए लोगों की लंबी कतारे लगने लगीं। इंटरनेट पर इनके वीडियोज छाए रहते थे। इसके बाद दोनों ने मिलकर पंजाब में अपना खुद का रेस्तरां भी खोला।

एक वीडियो ने बदल दी किस्मत (Kulhad Pizza Couple MMS Video)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कुल्हड़ पिज्जा (Kulhad Pizza) के साथ ही इस कपल को भी लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा था। सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर की जोड़ी की लोग मिसाल तक देते थे। उनके वीडियो सामने आते ही धड़ल्ले से शेयर किए जाते थे। लेकिन इस कपल का एक बार ऐसा वीडियो सामने आया, जिसने पूरे इंटरनेट पर सनसनी फैला दी। दरअसल, साल 2023 में इस कपल का एक एमएमएस वीडियो वायरल (MMS Video) हो गया था, जिसमें दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था। जिसके बाद यूजर्स ने इस कपल को निशाने पर ले लिया और दोनों को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। उसी के कुछ समय पहले सहज और गुरप्रीत पेरेंट्स भी बने थे।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वीडियो वायरल होने के बाद सहज अरोड़ा ने इसे लेकर सफाई दी थी और इस वीडियो को फेक बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि हमारा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो पूरी तरह फेक है। उन्होंने ब्लैकमेलिंग के बारे में भी जानकारी दी थी। सहज ने कहा था, हमें 15 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक मैसेज मिला था, जिसमें हमसे पैसे एंठने की कोशिश की गई थी। उस मैसेज में कहा गया था कि अगर हम पैसे नहीं देते हैं तो वो वीडियो वायरल कर देंगे। हमने पैसे देने से इनकार कर दिया था और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

Tags:    

Similar News