फेसबुक पर खुद को बेचा: लगी इतनी कीमत, गर्लफ्रेंड के लिए शख्स का बड़ा कांड

इस ऐड के बाद से उनके इनबॉक्स में मैसेज की बाढ़ सी आ गई है और सभी उन्हें गुड लक के संदेशों के साथ ही अच्छे मैच भी बता रहे हैं।

Update: 2020-10-03 04:01 GMT
30 वर्षीय एलन क्लेटन खुद को लगभग एक दशक से सिंगल बता रहे

नई दिल्ली: कहते हैं प्यार और जंग में सब कुछ जायज है। जहां प्यार खूबसूरत अहसास देता है वहीं जंग से बर्बादी होती है। लेकिन आज हम प्यार के खूबसूरत अहसास और पाने के बारे में चर्चा करेंगे। जिंदगी में प्यार हासिल करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, पार्टनर के घर के चक्कर से लेकर तरह-तरह के डेटिंग एप्स और ऑनलाइन प्यार की तलाश करते हैं।

कुछ ऐसा ही एक शख्स ने ऑनलाइन प्यार के बाद भी भी जब प्यार नहीं मिला और जिंदगी में सूनापन रह गया तो 30 वर्षीय एक शख्स ने एक बेहद अनोखा तरीका खोजा।

 

यह पढ़ें....भूलकर भी न करें ऐसा काम, नहीं तो खाली हो जाएगा आपका अकाउंट, RBI का अलर्ट

 

गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए खुद को बेचा

फेसबुक पर तरह-तरह के ऐड नजर आते होंगे। आज-कल सोशल मीडिया साइट फेसबुक के माध्यम से लोग अपना बिजनेस बढ़ाने पर काफी जोर दे रहे हैं। ऐसे में इस शख्स ने गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए खुद को फेसबुक पर ही बेच दिया! 30 वर्षीय एलन क्लेटन खुद को लगभग एक दशक से सिंगल बताया। इस ऐड में उन्होंने खुद को 'फ्री' और अच्छी हालत में बताया है।

इस ऐड के बाद से उनके इनबॉक्स में मैसेज की बाढ़ सी आ गई है और सभी उन्हें गुड लक के संदेशों के साथ ही अच्छे मैच भी बता रहे हैं।

 

सोशल मीडिया से फोटो

 

ऐड कुछ इस तरह किया

 

एलन का ऐड कुछ इस प्रकार है- 'हेलो लेडीज।मैं एलन हूं। मैं 30 साल का हूं। मैं बात करने के एक अच्छी महिला की तलाश में हूं, शायद और भी कुछ, मुझे कई शादियों में जाना है और मैं अकेले नहीं जाना चाहता हूं। मैंने डेटिंग साइट्स पर कोशिश की लेकिन मेरा भाग्य काम नहीं किया और इसलिए अब मैंने यहां पोस्ट किया है। क्लेटन ने इस पोस्ट के साथ ही अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

यह पढ़ें....कोरोना से मौत ही मौतः आंकड़ा एक लाख पार, अब ऐसे हैं देश के हालात

जल्द मिलेगा साथी है उम्मीद

केटरिंग में लॉरी चलाने वाले एलन क्लेटन अभी तक सिर्फ एक डेट पर गए हैं लेकिन वह सुखद नहीं रही थी। वे काफी आशावादी हैं कि उन्हें जल्द ही अपनी जिंदगी का प्यार मिल जाएगा। उनका कहना है कि स्कूल लाइफ के बाद से वे किसी रिश्ते में नहीं रहे हैं और अब जल्द ही शादी कर सेटल होना चाहते हैं। अपने दोस्तों को सेटल होते देख वे खुद भी गृहस्थ जीवन के सपने संजो रहे हैं।

जब एलन को अभी उम्मीद नहीं टूटी तो आप भी खुद को अकेला ना समझे कुछ ऐसा ही नायाब तरीका निकाले ताकि अगर प्यार या साथी की तलाश में है तो जल्द मिल जाए।

Tags:    

Similar News