पार्टी में चुरानी है लाइमलाइट, Sara Tendulkar के इन ग्लैमरस लुक से लें आइडिया

Sara Tendulkar Photos: सारा तेंदुलकर बेहद ग्लैमरस हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-13 10:14 GMT

Sara Tendulkar (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Sara Tendulkar Glamorous Looks: सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह क्रिकेट वर्ल्ड की मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन उनके चर्चे होते रहते हैं। कभी कोई उनकी खूबसूरती पर तो कभी फैशन सेंस (Fashion Sense) पर फिदा रहता है। सारा अपने स्टाइल से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वह हर एक लुक से महफिल चुरी लेती हैं। आज हम आपको कुछ उनके ग्लैमरस लुक (Sara Tendulkar Glamorous Look) दिखाने जा रहे हैं, जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी पार्टी में लाइमलाइट चुरा सकते हैं।

1- ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपना ये फोटोशूट (Sara Tendulkar Photoshoot) शेयर किया था, जिसमें वह ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर पर्ल और सिक्विन वाली मिनी ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में सारा किसी डीवा से कम नहीं लग रहीं। वैसे, सारा का ये लुक कॉकटेल से लेकर बर्थडे पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

2- फिशटेल गाउन

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सारा तेंदुलकर इस डीप नेक ड्रेस वाली लॉन्ग ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस गाउन में उन्होंने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया है। आप भी ऐसा गाउन पहनकर पार्टी की शोभा बढ़ा सकती हैं।

3- ऑफ शोल्डर लॉन्ग ड्रेस

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सारा तेंदुलकर ने एक इवेंट में ये गाउन कैरी किया था, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नजर नहीं आई थीं। डीप नेक वाले इस ड्रेस में सारा बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती नजर आईं। आप भी अपने बर्थडे या बैचलर पार्टी में इस गाउन को रिक्रिएट कर सकती हैं।

4- ट्रेंडी मिडी ड्रेस

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अगर आप अपने बर्थडे, फेयरवेल, कॉकटेल या फिर डेट नाइट के लिए ड्रेस की तलाश में हैं तो ऐसी ड्रेस आप पर खूब जचेगी। सारा ने इस लुक को बेहतर ढंग से कैरी किया है और इसमें वह बेहद खूबसूरत व स्टनिंग भी लग रही हैं।

Tags:    

Similar News