Sara Tendulkar Income: सचिन की लाडली बेटी करती हैं तगड़ी कमाई, मॉडलिंग-विज्ञापन से बना ली इतनी संपत्ति

Sara Tendulkar Net Worth: सारा तेंदुलकर न केवल खूबसूरती बल्कि कमाई के मामले में भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। आइए जानें कितना कमाती हैं सचिन की बिटिया।

Written By :  Shreya
Update: 2024-07-31 01:30 GMT

Sara Tendulkar (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sara Tendulkar Net Worth 2024: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ ही उनकी बेटी सारा (Sara Tendulkar) भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह क्रिकेट जगत की मशहूर स्टारकिड और एक सोशल मीडिया सेंसेशन (Social Media Sensation) हैं। कम उम्र से ही सारा अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। उनकी तुलना आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से होती रहती है। सारा के फैंस तो उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करना देखना चाहते हैं। लेकिन भले ही वह फिल्मों का हिस्सा न हों, कमाई के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आइए जानते हैं सारा तेंदुलकर की नेटवर्थ (Sara Tendulkar Net Worth) और कमाई का जरिया (Sara Tendulkar Income Source)।

क्या करती हैं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Profession)

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों (Sara Tendulkar Photos) को लेकर इंटरनेट पर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। सारा बचपन से ही पढ़ाई में तेज रही हैं। उन्होंने अपनी उच्च शिक्षा लंदन में हासिल की है। सचिन की बेटी ने हाल ही में अपना मास्टर्स कंप्लीट किया है। उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में ये डिग्री प्राप्त की है। सारा एक एंटरप्रेन्योर भी हैं। वह प्लानर डिजाइन करती हैं और इसे सेल भी करती हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वह सोशल मीडिया के अलावा मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट से काफी कमाई करती हैं। सारा अब तक कई ब्रांड के लिए काम कर चुकी हैं। साथ ही इसी साल वह कोरियाई स्किनकेयर ब्रांड लैनेज की ब्रांड एंबेसडर बनाई गई हैं। इस ब्रांड के जरिए उन्होंने ब्‍यूटी इंडस्‍ट्री में कदम रखा है।

सारा तेंदुलकर नेटवर्थ (Sara Tendulkar Net Worth In Indian Rupees)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अब बात करतें हैं कि आखिर सारा तेंदुलकर की नेटवर्थ (Sara Tendulkar Net Worth) की। वैसे तो सारा सोशल मीडिया या एक ब्रांड प्रमोशन के लिए कितना चार्ज करती हैं, इसका खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2023 तक सारा तेंदुलकर की कुल संपत्ति 50 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये के बीच आंकी गई थी। हालांकि अब इसमें काफी इजाफा हो चुका है। 

Tags:    

Similar News