Arvind Kejriwal: भगवंत मान ने केजरीवाल से तिहाड़ जेल में की मुलाकात, बोले-सीएम को नहीं मिल रहीं सुविधाएं

Arvind Kejriwal: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सीएम केजरीवाल से मुलाकात के दौरान भावुक हो गए। इस मुलाकात के बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

Update: 2024-04-15 06:41 GMT

Punjab Chief Minister Bhagwant Mann and Delhi CM Arvind Kejriwal (Pic:Social Media)

Arvind Kejriwal:पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद भगवंत मान ने कहा, यह देखकर बहुत दुख हुआ कि उन्हें वे सुविधाएं नहीं मिल रही हैं, जो कट्टर अपराधियों को भी मिलती हैं। उनकी गलती क्या है? उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है मानो आपने देश के सबसे बड़े आतंकवादियों में से एक को पकड़ लिया हो। पीएम मोदी क्या चाहते हैं? अरविंद केजरीवाल जो कट्टर ईमानदार हैं, जिन्होंने पारदर्शिता की राजनीति शुरू की और भाजपा की राजनीति खत्म की, उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है।

 तो उन्होंने कहा कि मेरे बारे में भूल जाओ 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, जब मैंने पूछा कि वह कैसा काम कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मेरे बारे में भूल जाओ, मुझे बताओ कि पंजाब में चीजें कैसे चल रही हैं? क्योंकि हम काम की राजनीति करते हैं। आप एक अनुशासित समूह हैं, हम सभी एक साथ हैं और खड़े हैं अरविंद केजरीवाल के साथ दृढ़ रहें। जब चार जून को नतीजे घोषित होंगे, तो आम आदमी पार्टी एक बड़ी राजनीतिक शक्ति के रूप में उभरेगी।

इस मुलाकात के बड़े सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है। इस समय लोकसभा का चुनाव हो रहा है। आप के लिए पंजाब काफी महत्वपूर्ण है। बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब घोटाला मामले में इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। 

Similar News