Loksabha Election 2024: अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है, जनसभा में बोले पीएम मोदी

Loksabha Election 2024: क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है। खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है।

Update: 2024-04-19 05:12 GMT

जनसभा को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी (Pic:Social Media)

Loksabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शुक्रवार को एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज LokSabha Elections 2024 के पहले चरण का मतदान हो रहा है। यह लोकतंत्र के त्योहार के लिए एक बड़ा दिन है। मैं सभी मतदाताओं से अपील करना चाहता हूं कि वे अपने अधिकारों का प्रयोग करें और वोट डालें।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है। खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी को तो भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है

PM Modi ने कहा, "यूपी में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसका पहले ही अस्वीकार हो चुका है। हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं। अपने इस अभियान में ये लोग हमारी आस्था पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। यहां से जो कांग्रेस के प्रत्याशी (दानिश अली) हैं, उन्हें तो भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है।"

ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं

PM Modi ने कहा, "अयोध्या में राम मंदिर बना, तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं। अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है। आज जब पूरा देश राममय है, तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं।"

आस्था और भक्ति को ये लोग केवल वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं

PM Modi ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि इंडी गठबंधन वाले सनातन से घृणा करते हैं। अभी मैं द्वारका गया और समुद्र में नीचे जाकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा की। लेकिन कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों वर्ष की आस्था और भक्ति को ये लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं।

PM Modi ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में अपने आप को यदुवंशी कहने वाले नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि आप भगवान श्रीकृष्ण और द्वारका का अपमान करने वालों के साथ कैसे समझौता कर सकते हो। तुष्टिकरण के इसी खेल ने यूपी को और खासकर हमारे पश्चिमी यूपी को दंगों की आग में जलाया था। यहां के लोग गुंडाराज का वो दौर कभी भी भूल नहीं सकते।

PM बोले-CM Yogi ने गन्ना किसानों की चिंता की

PM ने कहा कि CM Yogi गन्ना किसानों की चिंता की। अमरोहा के गन्ना किसान कभी नहीं भूल सकते कि पहले उन्हें भुगतान के लिए कितना परेशान किया जाता था। लेकिन आज प्रदेश में गन्ने की रिकॉर्ड खरीद के साथ ही रिकॉर्ड भुगतान हो रहा है। जब सपा की सरकार थी, तो अमरोहा के गन्ना किसानों को साल में औसतन केवल 500 करोड़ रुपये का भुगतान होता था। जबकि योगी जी की सरकार में यहां हर साल करीब 1.5 हजार करोड़ रुपये का भुगतान गन्ना किसानों को हुआ है।

Similar News