UP Lok Sabha Election Voting: यूपी की 13 सीटों पर मतदान खत्म, 55.55 प्रतिशत वोटिंग

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-01 10:00 GMT
Live Updates - Page 4
2024-06-01 03:38 GMT

UP Lok Sabha Election Voting Live: मीरजापुर में रमेश बिंद ने डाला वोट

UP Lok Sabha Election Voting Live: मीरजापुर में समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी रमेश बिंद ने अपने पैतृक निवास इटवा में मतदान स्थल पर पहुंचकर किया मतदान। वहीं, उन्होंने अपनी जीत की बात करते हुए विपक्ष पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, कि सरकार की हताशा साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है। अनावश्यक रूप से हमारे बूथ के बनाए गए एजेंटों को बेवजह परेशान किया जा रहा है। मुझे भी रात्रि को पुलिस के द्वारा परेशान किया गया।  

2024-06-01 03:18 GMT

UP Lok Sabha Election Voting Live: बासगांव में बूथ नंबर 278 पर ईवीएम खराब

UP Lok Sabha Election Voting Live: बांसगांव के ही बसौली विधानसभा के बूथ नंबर 278 पर सुबह पहला ईवीएम खराब हो गई। काफी प्रयास के बाद दूसरी ईवीएम लाई गई, लेकिन इस ईवीएम ने भी धोखा दे दिया। फिलहाल मतदाता इंतजार कर रहे हैं।

2024-06-01 02:59 GMT

UP Lok Sabha Election Voting Live: वाराणसी में EVM खराब होने की सूचना

UP Lok Sabha Election Voting Live: वाराणसी की विधानसभा सेवापुरी के बूथ संख्या 332 पर ईवीएम में खराबी के कारण मतदान प्रभावित हो गया। हालांकि तुरंत तकनीकी समस्या को दूर कर दिया गया।

2024-06-01 02:44 GMT

अजय राय ने वोट डालने से पहले गणेश मंदिर में की पूजा-अर्चना

UP Lok Sabha Election Voting Live: उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख और वाराणसी लोकसभा सीट से उम्मीदवार अजय राय ने वोट डालने से पहले बड़ा गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने कहा, "हम काशी के लाल हैं। हम यहां पूजा करेंगे और आशीर्वाद लेकर निकलेंगे। ये जनता के लिए खड़े रहने का समय है। जनता के लिए जो भी हो सके वो करने की जरूरत है।

2024-06-01 02:41 GMT

रामराज्य को बरकरार रखने के लिए वोट किया : रवि किशन

UP Lok Sabha Election Voting Live: गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में गोरखपुर के मतदान केंद्र पर मतदान किया। मतदान के बाद रवि किशन ने कहा, मैंने विकसित भारत के लिए मतदान किया है। रामराज्य को बरकरार रखने के लिए वोट किया है। ये भारत कभी झुकेगा नहीं उसके लिए वोट किया है।

2024-06-01 02:35 GMT

चंदौली में कई जगह EVM खराब, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर मशीन ठीक होने का कर रहे इंतजार

UP Lok Sabha Election Voting Live: चंदौली संसदीय क्षेत्र के सकलडीहा विधान सभा क्षेत्र में कई जगह से ईवीएम मशीन खराब होने की सूचना मिल रही है। बूथ संख्या 301, 303, 276, 185 सकलडीहा विधानसभा के चार मशीनों की खराब होने की सूचना आ रही है। ईवीएम खराब होने के चलते कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर नहीं कर सके मतदान। कैबिनेट मंत्री के गांव के सकलडीहा इंटर कॉलेज के बूथ संख्या 276 की भी मशीन खराब हो गई है। अनिल राजभर परिवार के साथ वोट देने पहुंचे। कैबिनेट मंत्री मशीन ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। मशीन ठीक करने के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट सहित अन्य लोग पहुंचे। 


2024-06-01 02:13 GMT

UP Lok Sabha Election Voting Live: ओमप्रकाश राजभर ने डाला वोट

UP Lok Sabha Election Voting Live: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बलिया के एक मतदान केंद्र से मतदान किया।

2024-06-01 02:10 GMT

UP Lok Sabha Election Voting Live: वोट डालने से पहले रवि किशन ने की पूजा अर्चना

UP Lok Sabha Election Voting Live: गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने वोट डालने से पहले संकट मोचन मंदिन में पूजा-अर्चना की।

 


2024-06-01 02:09 GMT

UP Lok Sabha Election Voting Live: अनुप्रिया पटेल ने किया मतदान

UP Lok Sabha Election Voting Live: केंद्रीय मंत्री और मिर्ज़ापुर लोकसभा सीट से अपना दल(सोनेलाल) की उम्मीदवार अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर में मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला। तीसरी बार चुनाव लड़ रही अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश के विकास के लिए यह मतदान हो रहा है, देशवासियों और मीरजापुर के लोगों से अपील है कि अपने वोट का उपयोग करें, पहले मतदान तब जलपान। अंतिम सातवें चरण में मतदान में मोदी जी की हैट्रिक के साथ मीरजापुर की जनता का आशीर्वाद भी मुझे तीसरी बार मिलने जा रहा है। कांग्रेस द्वारा एग्जिट पोल से अपनी दूरी बनाए जाने पर कही कि वह हताश और निराश है, पहले ही मान चुके हैं कि देश की जनता ने उनको नकार दिया है।

2024-06-01 02:07 GMT

UP Lok Sabha Election Voting Live: अफजाल अंसारी ने डाला वोट

UP Lok Sabha Election Voting Live: गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने निर्वाचन क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। अफजाल अंसारी का मुकाबला भाजपा के पारस नाथ राय और बसपा के उमेश कुमार सिंह से है।

Tags:    

Similar News