निकाय चुनाव से पहले SP, BSP को लगा तगड़ा झटका: डिप्टी CM बृजेश पाठक की मौजूदगी में BJP में शामिल हुए ये बड़े नेता

BJP News: उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में कानपुर के बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक डा. के.के. सचान तथा प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व सात बार विधायक रहे फर्रूखाबाद के नरेन्द्र सिंह यादव ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Update:2023-05-01 22:40 IST
डिप्टी CM बृजेश पाठक की मौजूदगी में BJP में शामिल हुए ये बड़े नेता: Photo- Social Media

Lucknow News: पूरे उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर सोमवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में कानपुर के बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक डा. के.के. सचान तथा प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व सात बार विधायक रहे फर्रूखाबाद के नरेन्द्र सिंह यादव ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इसके साथ ही अध्यक्ष जिला पंचायत फर्रूखाबाद मोनिका यादव, समाजवादी पार्टी से फर्रूखाबाद लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी सचिन सिंह यादव तथा प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश टिंबर एसोशिएन व प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी व्यापार सभा मोहनीश त्रिवेदी अपने समर्थको के साथ भाजपा परिवार में शामिल हुए।

बड़ी संख्या में बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी के नेता कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय रामप्रताप सिंह चौहान व प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में पार्टी के राज्य मुख्यालय पर हुए सदस्यता ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित व्यापारी नेताओं एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों को पटका पहनाकर भाजपा परिवार में शामिल किया।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकारें जन-जन की आत्मनिर्भरता से आत्मनिर्भर भारत बनाने का संकल्प लेकर कार्य कर रही हैं। पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अंत्योदय विचारधारा के साथ विभिन्न राजनीतिक दलों तथा विभिन्न सामाजिक संगठनों, व्यापारी संगठनों के लोग लगातार बड़ी संख्या में भाजपा परिवार में शामिल हो रहें हैं।

भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बना है- उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक

भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बना है और अब हम सब मिलकर इसे सर्वोत्तम प्रदेश बनायेंगें। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश सबको शिक्षा, सबको सुरक्षा व सबको चिकित्सा की प्रतिबद्धता के साथ विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है। जबकि सपा-बसपा की सरकारों में उत्तर प्रदेश गुंडे, माफियाओं, शोहदों, अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के चंगुल में कैद था।

पाठक ने भाजपा की नीतियों तथा विचारधारा पर आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी ज्वाइंन करने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आप सभी अपने-अपने क्षेत्रों मे परिश्रम के साथ जुटकर बडे़ अंतर से भाजपा की जीत सुनिश्चित करने में अपना योगदान दीजिए।

Tags:    

Similar News