Rewa News: डीजे पर डांस के दौरान शादी में बवाल, बाराती और घराती भिड़े, कई जख्मी

Rewa News: बारात आई और वैवाहिक कार्यक्रम शुरू हुए। लेकिन डीजे पर डांस करने के दौरान नशे में धुत बाराती और घरातियों के बीच विवाद हो गया।

Update: 2023-05-30 15:17 GMT
Rewa News (photo: social media )

Rewa News: जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मुडिला में बीती रात बड़े अरमानों के साथ बेटी का विवाह करने के लिए पिता बारातियों के स्वागत में पलकें बिछाए बैठा था। बारात आई और वैवाहिक कार्यक्रम शुरू हुए। लेकिन डीजे पर डांस करने के दौरान नशे में धुत बाराती और घरातियों के बीच विवाद हो गया।

दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस को नहीं दी गई सूचना

ग्राम सोरहिया थाना क्षेत्र गढ़ से उमेश कोल अपने पुत्र अजय कोल का विवाह करने बारात लेकर मुलीला पहुंचे थे। वैवाहिक कार्यक्रम में डांस करने के दौरात विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे, पथराव और चाकू तक से एक दूसरे पर वार होने लगे। मारपीट में दोनों पक्षों से लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। इस दौरान अधिकांश बाराती रात में ही भाग निकले। जिन्हें अधिक चोट लगी, उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। दूसरी तरफ घराती पक्ष के करीब दर्जन भर लोग जख्मी हुए जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव में उपचार कराया गया। इस घटना की सूचना समय रहते पुलिस को नहीं दी गई। सुबह जब पुलिस को जानकारी हुई तो मौके पर पहुंची और घटना की जांच-पड़ताल शुरू की।

पुलिस प्राप्त शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक दो माह पूर्व भी इस क्षेत्र में ऐसी घटना हो चुकी है। इसके अलावा बिना अनुमति के देर रात तक डीजे बजाने का सिलसिला जारी रहता है, जो कई बार स्थानीय लोगों से विवाद की वजह बन जाता है। लोगों का कहना है कि वैवाहिक समारोह में देर रात तक डीजे बजाने को लेकर कभी अनुमति की जांच नहीं की जाती है। कई समारोहों में तो रातभर डीजे बजाया जाता है जो आसपास के लोगों के लिए किसी मुसीबत जैसा साबित हो रहा है। पढ़ने वाले बच्चों और बुजुर्गों को देर रात तक बजने वाले डीजे से खासी परेशानी होती है।

Tags:    

Similar News